Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सीतामढ़ी में 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने खिड़की से की फायरिंग

बिहार के सीतामढ़ी में इंटर की एक छात्रा की गोली मारकर हत्या से कोहराम मच गया। जानकारी है कि लड़की को सोई अवस्था में खिड़की से अपराधियों ने गोली मारी है। हालांकि किस बात लड़की की हत्या की गई, इसका अभी तक पता नहीं चला है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 01, 2023 16:02 IST
student murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घर की खिड़की से चलाई छात्रा पर गोली

बिहार के सीतामढ़ी में एक इंटर की छात्रा को सोते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटना डुमरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी की है। मृतका की पहचान ज्योति कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ज्योति घर में अपने दो भाइयों और दादा के साथ सोई थी। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने खिड़की से गोली चला दी जो ज्योति के सिर में जाकर लगी जिससे उसकी मौत हो गई। ज्योति की हत्या के बाद घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों ने हत्या का कारण बताने से किया इनकार

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है। घटनास्थल पहुंचे सदर डीएसपी काम कृष्ण ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतका के परिवार वालों के बयान के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। हालांकि अब तक इस घटना में शामिल अपराधियों के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आ पाई है। छात्रा की हत्या क्यों हुई है, इसको लेकर भी परिवार वाले कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। छात्रा की हत्या के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

छात्रा ने अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग
वहीं आज ही के दिन बिहार की राजधानी पटना से भी एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के नागेश्वर कॉलोनी में एक छात्रा ने छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार शाम करीब 5:00 बजे की बताई जा रही है। नागेश्वर कॉलोनी स्थित जय रेजीडेंसी अपार्टमेंट की छत से छात्रा ने नीचे छलांग लगा दी। आनन-फानन में छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा छत से जैसे ही कूदी नीचे पास खड़े दो युवकों ने उसे कैच कर बचाने की कोशिश भी की थी, लेकिन वे नाकाम रहे। छात्रा का नाम अनन्या बताया जा रहा है और वह सेवानिवृत प्रोफेसर की इकलौती बेटी थी।

(रिपोर्ट- सौरभ, सीतामढ़ी) 

ये भी पढ़ें-

पटना से मौत का लाइव VIDEO आया सामने, छात्रा ने अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, नीचे खड़े दिखे लोग

एक्टर नागभूषण ने गाड़ी से कपल को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत और पार्टनर की हालत गंभीर
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement