Friday, May 03, 2024
Advertisement

साहूकार ने ब्याज के पैसों के लिए महिला के साथ की मारपीट, अस्पताल में इलाज के दौरान गई जान

कटिहार में ब्याज के पैसों के लिए महिला के साथ मारपीट की गई। महिला इस दौरान इतनी गंभीर रूप से घायल हो गई कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 29, 2023 10:41 IST
ब्याज के पैसों के लिए महिला से मारपीट, इलाज के दौरान गई जान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ब्याज के पैसों के लिए महिला से मारपीट, इलाज के दौरान गई जान

बिहार: राज्य के कटिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल फलका थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गिरयामा गांव में ब्याज के पैसों के लिए एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई। महिला इतनी गंभीर रूप से घायल हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतका के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। हमें मिली जानकारी के मुताबिक महिला की मृत्यु के बाद से आरोपी परिवार गांव से फरार हो गया है।

क्या है पूरा मामला?

हमें मिली जानकारी के मुताबिक गिरियामा गांव निवासी अंजनी कुमारी ने अनीता देवी और गगन कुमारी से 40 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे। अंजनी कुमारी ने कुछ पैसे दे दिए थे और करीब 20 हजार रुपये बाकि रह गए थे। जब अंजनी कुमारी ये 20 हजार रुपये नहीं दे पाई तो उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। इस दौरान अंजनी इतनी बुरी तरह से घायल हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतका के चाचा ने दी जानकारी

इस मामले के लेकर मृतका अंजनी कुमारी के चाचा ने बताया कि, ' अंजनी कुमारी ने 40 हजार रुपये उधार पर लिए थे। कुछ पैसे दे दिए गए थे और कुछ पैसे बाकि रह गए थे। 18 सिंतबर को अनीता देवी, गगन कुमारी, कृष्ण कुमार और अजय कुमार, अंजनी के घर पहुंचे और पैसों की मांग करने लगे। अंजनी ने बताया कि अभी पैसे नहीं है इसलिए नहीं दे पाऊंगी, कुछ दिन बाद पैसे दे दूंगी। इसके बाद उन्होंने घर में तोड़-फोड़ और मारपीट करने लगे। इसके अलावा उन्होंने धमकी भी दी कि 10 दिन में दिखा देंगे।'

उन्होंने आगे बताया कि बुधवार को अंजनी की तबीयत खराब होने लगी। उन्हें पहले पूर्णिया सदर अस्पताल और फिर हायर सेंटर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले में थानध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल ने बताया कि, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि अभी परिजनों द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। परिजन जैसे ही आवेदन देंगे, हम मामला दर्ज कर गिरफ्तारी अमल में लाएंगे।

आपको बता दें कि केवल 20 हजार रुपये के लिए की गई हत्या के बाद परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है। वे सभी लगातार आरोपियों की मांग कर रहे हैं। अबी गांव में स्थिति तनावपूर्ण है।

(कटिहार से निरंजन सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

ठाकुर विवाद पर मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू, कहा-विद्वान आदमी हैं, सही बात बोले हैं

बिहार: RJD कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, गांधी सभागार को बना दिया कुरुक्षेत्र; VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement