Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: RJD कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, गांधी सभागार को बना दिया कुरुक्षेत्र; VIDEO

बिहार के मोतिहारी में आरजेडी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जानकारी मिली है कि विनोद श्रीवास्तव और जिलाध्यक्ष व विधायक मनोज यादव के बीच विवाद हुआ, उसके बाद उनके कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 28, 2023 18:27 IST
rjd workers clash- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मोतिहारी में भिड़ गए आरजेडी कार्यकर्ता

बिहार के मोतिहारी में आरजेडी कार्यकर्ताओ और नेताओं में जमकर लात-घूंसे चल गए। लालू की पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच इस कदर झड़प हुई कि   गांधी सभागार कुछ देर के लिए कुरुक्षेत्र बन गया था। बताया जा रहा है कि इन कार्यतकर्ताओं में एक दूसरे के बीच बर्चस्व को लेकर विवाद हुआ जिसमें लालू परिवार के नजदीकी माने जाने वाले विनोद श्रीवास्तव और जिलाध्यक्ष व विधायक मनोज यादव के बीच विवाद बढ़ते-बढ़ते एक दूसरे के बीच मारपीट शुरू हो गई। 

बिहार सरकार के मंत्रियों की मौजूदगी में हुआ बवाल

इस बीच मंच से कूदकर विधायक मनोज यादव ने विनोद श्रीवास्तव के कार्यकर्ताओं की पिटाई शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों नेताओं के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस हंगामे में विनोद श्रीवास्तव का एक कार्यकर्ता बुरी तरह घायल भी हो गया। हालांकि कुछ देर बाद अन्य नेताओं के समझाने बुझाने के बाद हंगामा शांत किया गया। सबसे बड़ी बात तो ये है कि यह हंगामा बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी, विधि मंत्री शमीम अहमद, श्याम रजक के अलावा अन्य नेताओं की मौजूदगी में हुआ है।

विनोद श्रीवास्तव को पीछे बिठाने पर हुआ बवाल
आपको बता दें कि आगामी चुनाव को देखते हुए राजद द्वारा अतिपिछड़ा समुदाय के लोगों को एकजुट करने के लिए मोतिहारी में एक सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें बिहार सरकार के कई मंत्री और राजद नेता शामिल हुए थे। लेकिन इस बीच गांधी सभागार में पहुंचते ही विनोद श्रीवास्तव के कार्यकर्ता उनके जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे। लेकिन कार्यक्रम में देरी से पहुंचने के कारण विनोद श्रीवास्तव को आगे की कतार में जगह नहीं मिली और उन्हें पीछे बिठाया गया, जिसके बाद विनोद श्रीवास्तव के कार्यकर्ता नाराज हो गए। इस बात पर विवाद इस कदर आगे बढ़ा कि देखते देखते एक दूसरे के बीच जमकर मारपीट हो गई। 

गौरतलब है कि इसके पहले विनोद श्रीवास्तव RJD के टिकट पर मोतिहारी से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और अपनी दावेदारी के लिए समर्थकों के काफिले से साथ कार्यक्रम में पहुंचे थे और इसी बीच यह विवाद हो गया।

(रिपोर्ट- अरविंद कुमार)

ये भी पढ़ें-

अब तो हो गई पढ़ाई! सरकारी स्कूल की टीचर रील्स बनाने में मस्त, बच्चों से कराती हैं लाइक और सब्सक्राइब

जरीन से निकाह करने के लिए अपनाया था इस्लाम, 14 साल बाद पत्नी को हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement