Monday, April 29, 2024
Advertisement

हेलमेट पहनकर चला करो भाई! बीच सड़क लेडी पुलिस ने शख्स पर भांजी लाठियां, VIDEO हो गया वायरल

बिहार के दरभंगा में एक लेडी पुलिसकर्मी ने एक बाइक सवार शख्स पर मजह इस बात पर लाठियां चला दीं क्योंकि उसने हेलमेट नहीं लगाया था। महिला पुलिसकर्मी का युवक को पीटते हुए वीडियो भी वायरल हो गया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 27, 2023 18:42 IST
darbhanga video- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला पुलिसकर्मी ने बाइक सवार पर चलाई लाठियां

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में इन दिनों एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी बाइक सवार युवक को डंडे से पीटते दिख रही है। यह वीडियो महिला पुलिसकर्मी दरभंगा के बेता ओपी की प्रभारी रेखा कुमारी का है। खबर है कि लेडी पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने के जुर्म में युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला पुलिसकर्मी रेखा कुमारी के द्वारा ओपी के आगे मुख्य सड़क पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान हेलमेट नहीं पहनने वालों को रोका जा रहा था। इसी क्रम में वीडियो में दिखता है कि एक युवक बिना हेलमेट लगाए बाइक से आता है। जिसे रोककर पहले पुलिसकर्मी बात करते हैं। इसके बाद पहले तो वहां खड़े होमगार्ड के जवान ने युवक को थप्पड़ मारा। फिर ओपी प्रभारी बिना वर्दी के सादे लिबास में होमगार्ड के जवान से डंडा लेती हैं और युवक पर बरसाने लगती हैं। इस दौरान युवक ने पुलिसकर्मी को खूब रोकने की कोशिश की लेकिन रेखा कुमारी उसे लगातार पीटती रहीं।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वरीय पुलिस पदाधिकारी को जानकारी दे कर पुरे मामले की जांच कराई जाएगी और जो उचित कार्रवाई होगी, वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा सुनिश्चित की जाएगी। 

बिना हेलमेट बाईक नहीं होगी स्टार्ट
वहीं कुछ दिन पहले ही बिहार से खबर आई थी कि राज्य के चार युवाओं ने मिलकर एक ऐसी तकनीक इजाद की है, जिसमें बिना हेलमेट लगाए कोई भी बाइक स्टार्ट नहीं होगी। इस तकनीक पर राज्य सरकार भी अपना हाथ आगे करेगी और इन युवाओं के लिए बैंक से फंडिंग की व्यवस्था भी करेगी। साथ ही स्टार्ट-अप फंड उपलब्ध कराने में भी सहयोग करेगी।

(रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार)

ये भी पढ़ें-

बेंगलुरु में होने वाली है बड़े पैमाने पर बिजली कटौती; यहां देखें कहां-कहां रहेगी बत्ती गुल 

92 साल की छात्रा: बैसाखी के सहारे पहुंचीं एग्जाम सेंटर, कांपते हाथों से लिखी परीक्षा; VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement