Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

बिहार: गया में LJP नेता की दिनदहाड़े हुई हत्या, सैलून में दाढ़ी बनवाने के दौरान बदमाशों ने चलाई गोलियां

गया में दिनदहाड़े राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी नेता अनवर अली खान पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी। दरअसल आमस थाना क्षेत्र में लोजपा नेता एक सैलून में दाढ़ी बनवाने गए थे जिस दौरान उन पर गोली चलाकर उनकी हत्या कर दी गई।

Reported By : Ajit Kumar Edited By : Adarsh Pandey Updated on: September 27, 2023 16:14 IST
बिहार में LJP नेता की दिनदहाड़े हुई हत्या- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार में LJP नेता की दिनदहाड़े हुई हत्या

बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गया जिले के आमस क्षेत्र में दिनदहाड़े कुछ अज्ञात अपराधियों ने लोजपा नेता अनवर अली खान पर गोलियां चला दी। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल आमस थाना क्षेत्र के गमहरिया गांव के पास मो. अनवर अली खान एक सैलून में दाढ़ी बनवाने के लिए गए थे जब उनकी हत्या कर दी गई।

क्या है पूरा मामला?

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता आमस थाना क्षेत्र के भीतर आने वाले गमहरिया गांव के पास लेबर सेल के प्रदेश अध्यक्ष मो. अनवर अली खान एक सैलून में सेविंग करा रहे थे। इसी दौरान वहां बाइक पर सवार 3 बदमाश पहुंचे और देखते ही देखते उन्होंने अनवर अली खान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाजार में फायरिंग होते ही वहां तुरंत अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना के बाद परिजन और ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर नेशनल हाइवे 82 को जाम कर दिया। परिजन अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने दी ये जानकारी?

गया सिटी SP हिमांशु ने बताया कि, अनवर एक सैलून में दाढ़ी बनवा रहे थे। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दी जिस वजह से उनकी मौत हो गई। इस घटना से उनके परिजन और ग्रामीण काफी गुस्साए हुए हैं। उन्होंने नेशनल हाइवे 82 को जाम कर दिया। मगर पुलिस उन्हें समझाने का काम कर रही है। अभी स्थिति नियंत्रण में है।

उन्होंने आगे बताया कि, हत्या के मामले की जांच की जा रही है। इसके अलावा सभी वैज्ञानिक साक्ष्यों के लिए डॉग स्क्वायड और FSL की टीम को मौके पर भेजा गया है। इस हत्या में जितने भी अपराधी शामिल होंगे उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

नालंदा में गणपति के सामने गंदा डांस, अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके; VIDEO वायरल

'मैं आपके मंत्रालय में घूम रहा हूं, आप कहां हैं', CM नीतीश के फोन से सकते में आ गए शिक्षा मंत्री; खाली कुर्सियों के साथ खिंचवाई फोटो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement