Friday, May 03, 2024
Advertisement

3 शादियां करने वाले टीचर की मौत पर हंगामा, पहली पत्नी ने की पति के साथ फोटो खिंचवाने की जिद, दूसरी का बेटा भड़का

शिक्षक कौशल प्रसाद ने तीन शादियां की थी। पहली पत्नी को 15 साल पहले छोड़ दिया और दूसरी शादी रचा ली थी। इसके बाद दूसरी पत्नी की मौत होने के बाद तीसरी शादी कर ली जिससे उसके दो बच्चे है। पहली पत्नी कलावती देवी ने अपने शिक्षक पति पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर रखा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 26, 2023 12:15 IST
teacher death- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शिक्षक की मौत के बाद आपस में भिड़े दो पत्नियों के परिजन

बिहार के जहानाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक की मौत के बाद दो पत्नियों के परिजन आपस में भीड़ गए और मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई और किसी तरह से मामले को शांत कराया। मामला काको थाना क्षेत्र के दमुहां गांव है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, दमुहां गांव के शिक्षक कौशल प्रसाद ने तीन शादियां की थी। पहली पत्नी को 15 साल पहले छोड़ दिया और दूसरी शादी रचा ली थी। इसके बाद दूसरी पत्नी की मौत होने के बाद तीसरी शादी कर ली जिससे उसके दो बच्चे है। पहली पत्नी कलावती देवी ने अपने शिक्षक पति पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर रखा था। कोर्ट ने मेंटेनेंस को लेकर पैसे देने का आदेश दिया लेकिन शिक्षक हाईकोर्ट चला गया। हाईकोर्ट ने भी निचली अदालत के आदेशों को सही मानते हुए पैसा जमा करने का आदेश दिया। इसी बीच, कोर्ट कचहरी के चक्कर में शिक्षक बीमार रहने लगा और आज झारखंड के बोकारो में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों के साथ ससुराल पहुंच गई पहली पत्नी
मौत के बाद परिजन शिक्षक का पार्थिव शरीर लेकर अपने गांव दमुहा पहुंचे। जैसे ही मौत की खबर पहली पत्नी कलावती देवी को मिली तो वह भी अपने परिजनों के साथ अपने ससुराल दमुहां पहुंच गई। वह मृतक पति को देखने और उनके साथ एक फोटो खिंचवाने की जिद करने लगी। इसी बात को लेकर मृतक के परिजन और उसका बेटा भड़क गया। देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट और हंगामा होने लगा। इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ काको थानाध्यक्ष पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया।

बेटे ने बताई ये वजह
पहली पत्नी ने बताया कि वह अपने पति के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती है लेकिन परिजन मिलने नहीं दे रहे। जबकि मृतक का बेटा सौरभ कुमार और परिवार इस बात को कदापि मानने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है कि मौत का कारण पहली पत्नी है इसीलिए अंतिम संस्कार में उसे शामिल नहीं होने देंगे। वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। दोनों पक्ष के लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement