Monday, April 29, 2024
Advertisement

DTC बस में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करता नजर आया पुलिस वाला, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अभी एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें आप देख सकते हैं एक पुलिस वाला महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है। इस दौरान महिला जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 27, 2023 19:07 IST
दिल्ली बस में महिला के साथ हुआ दुर्व्यवहार- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिल्ली बस में महिला के साथ हुआ दुर्व्यवहार

पुलिस आम जनती की रक्षा करने के लिए है। मगर क्या हो जब वही पुलिस लोगों के साथ मारपीट पर उतर जाए। अभी सोशल मीडिया पर आजकल DTC बस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि एक पुलिस कर्मचारी महिला को फिजिकली असॉल्ट कर रहा है। मगर इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि यह दिल्ली पुलिस का कर्मचारी नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का होम गार्ड है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला बस में नीचे गिरी हुई है और वहीं एक पुलिस वाला या फिर पुलिस गार्ड उसके उपर दवाब बनाते हुए उससे कुछ छीन रहा है। इस दौरान वह महिला काफी तेजी से चिल्ला रही है। तभी बस में मौजूद एक शख्स वहां जाता है और उस महिला को बचाने के लिए उस व्यक्ति को हेलमेट से मारता है। जब उसके सिर में चोट लगती है तब जाकर वह महिला को छोड़कर खड़ा होता है। वीडियो में महिला की हालत काफी खराब नजर आती है।

लोगों का गूस्सा फूटा

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया गया है कि, 'यह वीडियो दिल्ली बस की है जहां एक पुलिस वाला एक महिला के साथ दुर्व्यहार कर रहा है। पेज ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।'

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आया। एक शख्स ने लिखा कि- बहुत ही शर्मनाक घटना है। तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि, अब रक्षक ही ऐसा काम करेंगे तो लोग किस पर भरोसा करेंगे। वीडियो के कैप्शन में कई लोगों ने यह भी कहा कि यह पुलिस कर्माचारी नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का होम गार्ड है। हालांकि इस शख्स की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Busted: बंदा रियल लाइफ में खेल रहा था GTA, मगर वीडियो के आखिर में आया मजेदार ट्विस्ट

अपने बच्चों को 'IRON MAN' देखने की अनुमति दें वरना...: वायरल हुआ धमकी भरा लेटर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement