Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक्टर नागभूषण ने गाड़ी से कपल को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत और पार्टनर की हालत गंभीर

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर नागभूषण शनिवार रात को उनकी गाड़ी से फुटपाथ पर चल रहे कपल को टक्कर लगने से एक महिला की मोत हो गई तो पार्टनर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: October 01, 2023 13:56 IST
nagabhushana car hit couple in bengaluru woman dies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nagabhushana

कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने एक्टर नागभूषण को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। नागभूषण को फिल्म 'तगारू पाल्या' के लिए जाना जाता है। 30 सितंबर 2023 बीते शनिवार रात को नागभूषण की कार से फुटपाथ पर चल रहे हैं कपल को टक्कर लगने से वह हादसे का शिकार हो गए। इस एक्सीडेंट में कपल में से एक की मौत हो गई और दूसरे पार्टनर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका पति गंभीर हालत में अस्पताल में है और उसका इलाज किया जा रहा है। 

नागभूषण की गाड़ी से महिला की हुई मौत

इंडिया टीवी रिपोर्टर को मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को जब कपल फुटपाथ पर घूम रहे थे तभी नागभूषण ने उन्हें अपनी कार से टक्कर मार दी। कपल को हिट करने के बाद एक्टर की कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई। बता दें कि एक्टर उत्तर हॉल से कोनाणाकुंटे की ओर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक, ये घटना शनिवार रात 9:45 बजे की बताई जा रही है।

नागभूषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज
बता दें कि नागभूषण ने ही रात में कपल को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद जहां 48 साल की महिला की मौत हो गई। वहीं, 58 साल के पुरुष का अस्पताल में इलाज चल रहा है। नागभूषण के खिलाफ कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

नागभूषण का वर्कफ्रंट 
एक्टर आखिरी बार 'कौसल्या सुप्रजा राम' में दिखाई दिए थे। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में डार्लिंग कृष्णा, मिलाना नागराज और बृंदा आचार्य भी लीड रोल में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्म 'इक्कत' से अपनी शुरुआत की और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला था। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa के साथ सागर पारेख ने शेयर की खास फोटो, ऑन स्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

khatron ke khiladi 13 में रोहित शेट्टी को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में होगी कांटे की टक्कर

Fukrey 3 ने मारी बाजी, The Vaccine War Vs Chandramukhi 2 बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement