Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa के साथ सागर पारेख ने शेयर की खास फोटो, ऑन स्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

समर उर्फ सागर पारेख का किरदार निभाने वाले एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और रूपाली गांगुली की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। ऑन स्क्रीन मां-बेटे की ये जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 01, 2023 12:18 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

अनुपमा भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। शो में रूपाली गांगुली एक साहसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो महिलाओं के लिए एक मिसाल बनती नजर आ रही है। शो की टीआरपी काफी अच्छी है और शो में आने वाले ट्विस्ट से दर्शक शो को लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में अनुपमा का एक प्रोमो आया है, जिसमें आने वाले एपिसोड को लेकर बहुत कुछ दिखाया गया है। अनुपमा, समर को ढूंढ रही है और बार-बार पूछने पर परितोष उसे बताता है कि वह मर चुका है। यह सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है। समर उर्फ सागर पारेख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है।

सागर पारेख ने रूपाली गांगुली के साथ शेयर की फोटो

'अनुपमा' फेम सागर पारेख ने रूपाली गांगुली के साथ एक फोटो शेयर की है, जो की अनुपमा के सेट की है। इस फोटो में कैप्शन दिया है, 'अनुपमा जी हम आपसे बहुत प्यार करते हैं... क्या आप हमसे प्यार करते हैं?" इसके पहले भी 'अनुपमा' के सेट से सागर ने कई फोटोज और वीडियोज रूपाली गांगुली के साथ सोशल मीडिाय पर शेयर की थी। 

ऑन स्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
एक्टर ने जो फोटो शेयर की है वो गणपति के समय की है। इस फोटो में आप सागर को अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली को गोद में उठाते हुए देखा जा सकता है। जब से फैंस को ये खबर पता चली है कि समर का किरदार खत्म होने वाला है वह सभी आने वाले एपिसोड को देखने का इंतजार कर रहे हैं। शो में आ रहे नए ट्विस्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। कहानी में बहुत सारे मोड़ आने वाले हैं। 
अनुपमा के बारे में
'अनुपमा' में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के साथ मदालसा शर्मा चक्रवर्ती, सागर पारेख, निधि शाह, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, अश्लेषा सावंत और अपरा मेहता लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13 में रोहित शेट्टी को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में होगी कांटे की टक्कर

Fukrey 3 ने मारी बाजी, The Vaccine War Vs Chandramukhi 2 बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल

Jacqueline Fernandez ने जीन-क्लाउड के साथ शेयर की फोटो, अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म को लेकर दिया हिंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement