Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jacqueline Fernandez ने जीन-क्लाउड के साथ शेयर की फोटो, अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म को लेकर दिया हिंट

जैकलीन फर्नाडिस ने जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर से जैकलीन ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में एंट्री को लेकर हिंट दिया है। वहीं दूसरी ओर वरुण धवन और सोनू सूद ने भी जैकलीन को बधाई दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 01, 2023 7:58 IST
Jacqueline Fernandez with jean claude van damme - India TV Hindi
Image Source : X Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नाडिस को काफी समय से किसी भी नए प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया है। एक्ट्रेस जैकलीन लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर के साथ चल रहे विवाद की वजह से चर्चा में हैं। इसी बीच जैकलीन फर्नाडिसने सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर लोगों को हिंट दी है। जैकलीन ने एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस के बीच हलचल मच गई तो वहीं बॉलीवुड स्टार‌ एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। हॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बाद अब जैकलीन फर्नाडिसभी अपना जलवा दिखने वाली है। 

जैकलीन फर्नाडिस का अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट

जैकलीन फर्नाडिस अपने अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट में एक्टर वैन डैम के साथ नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट करके फैंस को इस कोलेबोरेशन के बारे में जानकारी दी है। जैकलीन ने एक्शन स्टार वैन डैम के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'लीजेंड वैन डैम के साथ कोलैबोरेशन के लिए काफी एक्साइटेड हूं।' वहीं इस पोस्ट पर लोगों ने सुकेश चंद्रशेखर के नाम से एक्ट्रेस के इस ट्वीट को रीट्वीट किया।

बॉलीवुड स्टार ने दी बधाई 
जैकलीन फर्नाडिस ने एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उस पोस्ट पर वरुण धवन और सोनू सूद ने रिएक्ट किया है। वरुण धवन ने जैकलीन को उनके  अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए पोस्ट शेयर बधाई दी है। वहीं सोनू सूद ने भी उन्हें बधाई दी है। इस पोस्ट को देख फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस अब हॉलीवुड फिल्म या वेब सीरीज में नजर आ सकती है। 

जैकलीन फर्नांडिस का वर्कफ्रंट 
जैकलीन फर्नाडिस, सोनू सूद और विजय राज के साथ फिल्म 'फतेह' में नजर आएंगी। जैकलीन फर्नाडिस 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पाटनी, सुनील शेट्टी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, अरशद वारसी और परेश रावल दिखाई देने वाले हैं। जैकलीन आखिरी बार रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में दिखाई दी थी। 

ये भी पढ़ें-

Varun Dhawan ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- ट्रैफिक में ही कट जाएगी जवानी

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- हम नहीं मांग रहे किसी का सपोर्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले हैं ये खतरनाक ट्विस्ट, अक्षरा-अभिमन्यु का सुख-चैन छीनेगी मुस्कान

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement