Saturday, May 11, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13 में रोहित शेट्टी को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में होगी कांटे की टक्कर

'खतरों के खिलाड़ी 13' का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है। फिनाले से पहले इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट शो से बाहर होगा। वहीं रोहित शेट्टी को टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए है, जिनके बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 01, 2023 10:54 IST
 Rohit Shetty gets top 5 finalists in Kkk 13 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इन दिनों वाद-विवाद और हंसी मजाक सब कुछ एक साथ देखने को मिल रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को खतरनाक स्टंट करते देख सकते हैं। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के बाद अब शो में हिना खान के आने से कंटेस्टेंट्स के बीच डर का माहौल देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट का 'खतरों के खिलाड़ी 13' से पत्ता कटाने वाला है। रोहित शेट्टी को भी फिनाले के लिए टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं, जिनके बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। 

रोहित शेट्टी को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट

'खतरों के खिलाड़ी 13' का अक्टूबर में ही फिनाले होने वाला है। पिछले हफ्ते के एपिसोड में सौंदस मौफकीर का शो से पत्ता कट गया था तो वहीं इस हफ्ते भी शो में एक कंटेस्टेंट शो से बाहर होने वाला है, जिसलके बाद शो में बस कुछ ही कंटेस्टेंट्स बचे होंगे। अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' के आने वाले हफ्ते में और भी दमदार और धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली है। शो के हर एपिसोड में सस्पेंस देखने को मिल रहा है। वहीं अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' के टॉप 5 फाइनलिस्ट की के नाम भी सामने आ चुके हैं। 

फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में होगी कांटे की टक्कर
'खतरों के खिलाड़ी 13' अपने फिनाले के करीब भी पहुंच चुका है। लोगों को इस बार का शो बहुत पसंद आया है। दर्शकों की नजर 'खतरों के खिलाड़ी 13' के हर नए अपडेट पर है कि कब क्या होने वाला है। ताकि वह इस शो की कोई अपडेट मिस न कर दे ऐसे में शो के  टॉप 5 फाइनलिस्ट की लिस्ट सामने आ चुकी है। रोहित शेट्टी के शो में फिनाले में पांच कंटेस्टेंट्स के बीच धमाकेदार टक्कर होने वाली है। शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, रश्मित कौर, अर्जित तनेजा और नायरा बनर्जी इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हो सकते हैं। 

रोहित शेट्टी का शो
रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, डिनो जेम्स, रश्मित कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और अर्जित तनेजा को स्टंट करते हुए देखा जाएंगा। शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है।

ये भी पढ़ें-

Fukrey 3 ने मारी बाजी, The Vaccine War Vs Chandramukhi 2 बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल

Jacqueline Fernandez ने जीन-क्लाउड के साथ शेयर की फोटो, अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म को लेकर दिया हिंट

Varun Dhawan ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- ट्रैफिक में ही कट जाएगी जवानी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement