A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: बेजुबान कुत्ते के साथ क्रूरता, पति-पत्नी ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, एक पैर भी टूटा

VIDEO: बेजुबान कुत्ते के साथ क्रूरता, पति-पत्नी ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर किया अधमरा, एक पैर भी टूटा

लखनऊ में एक बेजुबान कुत्ते की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। पति-पत्नी ने कुत्ते को बांधकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा।

कुत्ते की पिटाई का वीडियो वायरल - India TV Hindi कुत्ते की पिटाई का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बेजुबान कुत्ते की बेरहमी से पिटाई की गई। पति-पत्नी ने कुत्ते को बांधकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। कुत्ते की पिटाई का वीडियो सामने आया है। कुत्ते की सिर्फ पिटाई ही नहीं की गई, बल्कि उसे बांधकर घसीटा भी गया। कुत्ते को बाइक में बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा गया।

कुत्ते की लाठी-डंडों से पिटाई

पति-पत्नी ने स्ट्रीट डॉग को पहले बांधकर लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। पति-पत्नी की इस क्रूरता से स्ट्रीट डॉग का पैर टूट गया। कुत्ते की पिटाई की घटना गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित लोधपुर उजरियांव गांव की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पति-पत्नी बारी-बारी से कुत्ते को पीट रहे हैं। कुत्ते को लाठी-डंडों से मार अधमरा कर दिया।

कुत्ते की पिटाई का वीडियो वायरल 

कुत्ते की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुत्ते की पिटाई का वीडियो इतना विभत्स है कि देखा नहीं जा सकता। हालांकि, अभी तक पुलिस कार्रवाई का पता नहीं चल पाया है। अब देखना होगा कि कुत्ते की पिटाई कर रहे पति-पत्नी के खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई करती है। 

ये भी पढ़ें-