A
Hindi News उत्तर प्रदेश अबॉर्शन न कराने पर मिली रूह कंपा देनी वाली मौत, जिसके लिए लव मैरिज तोड़ी, उसी लिव-इन पार्टनर ने कर दिए दो टुकड़े

अबॉर्शन न कराने पर मिली रूह कंपा देनी वाली मौत, जिसके लिए लव मैरिज तोड़ी, उसी लिव-इन पार्टनर ने कर दिए दो टुकड़े

खुशबू ने 2016 में अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज की थी और कुछ साल बाद उसका तलाक हो गया था। शादी से पहले उसी गांव में रहने वाले मुन्ना निषाद से युवती की दोस्ती थी। उसी ने खुशबू की बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस की गिरफ्त में...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस की गिरफ्त में आरोपी, मृतका का फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया था। पुलिस के मुताबिक, ढाई महीने पहले बरौली गांव के एक खेत में एक युवती का दो टुकड़ों में कटा अज्ञात शव मिला था। छानबीन के बाद काटी गई युवती की पहचान खुशबू सिंह के रूप में हुई, जो पैना गांव की रहने वाली थी।

2016 में की थी लव मैरिज, फिर हुआ तलाक

खुशबू ने 2016 में अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज की थी और कुछ साल बाद उसका तलाक हो गया था। पुलिस के मुताबिक शादी से पहले उसी गांव में रहने वाले मुन्ना निषाद से युवती की दोस्ती थी। शादी के बाद भी युवती का मुन्ना से संपर्क बना रहा और इसी विवाद में तलाक हो गया। तलाक के बाद मुन्ना और खुशबू दोनों गोरखपुर में किराए के मकान में साथ रहने लगे। जब खुशबू गर्भवती हो गई तो मुन्ना ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में आकर मुन्ना ने खुशबू की गला दबाकर हत्या कर दी। खुशबू की मौत के बाद मुन्ना ने चाकू से उसके शरीर को दो टुकड़ों में बांट दिया।

शॉपिंग के रैपर से मिला अहम सुराग

उसने खुशबू के शरीर के टुकड़ों को एक सूटकेस में पैक किया और अपने गांव वापस चला गया। वहां मुन्ना ने टुकड़ों में बंटे खुशबू के शव को उसके सामान के साथ नहर पुल के पास ठिकाने लगा दिया। सामान में एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का रैपर मिलने से अहम सुराग मिला, जिस पर गोरखपुर शहर के एक स्पा सेंटर का पता लिखा था। स्पा सेंटर के कर्मचारियों से आगे की पूछताछ में पता चला कि खुशबू को वहां नौकरी पर रखा गया था। ये कर्मचारी मुन्ना को जानते थे। तब पुलिस ने मुन्ना का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-