A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा के मॉल में डिनर करने गए परिवार का बिल आया 12 हजार, टैक्स के 970 रुपये को लेकर चले लात-घूंसे; VIDEO

नोएडा के मॉल में डिनर करने गए परिवार का बिल आया 12 हजार, टैक्स के 970 रुपये को लेकर चले लात-घूंसे; VIDEO

खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट आए लोगों को अमेजन से डिस्काउंट कूपन मिला था। बिल आने पर जब इन लोगों ने अमेजन का कूपन दिखाकर सर्विस टैक्स न देने की बात कही तो रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कहा कि हम आपको छूट भी दें और टैक्स भी माफ कर दें, ऐसा नहीं हो सकता।

fight over service tax in duty free restaurant of Spectrum Mall Noida- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में सर्विस टैक्स को लेकर हुई जमकर मारपीट (वीडियो ग्रैब)

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में खाना खाने गए एक परिवार और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच रविवार रात जमकर मारपीट हुई जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं। जिसके हाथ जो पड़ा वो उसे एक-दूसरे पर मारने लगा। इस दौरान महिलाओं को भी चोट लगी है। मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाना सेक्टर-113 में शिकायत दी गई है।

सर्विस टैक्स पर महिला के परिवार ने जताया ऐतराज
सेक्टर-51 निवासी एक महिला अपने परिवार के 12 लोगों के साथ सेक्टर-75 में ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे। यहां डिनर करने के बाद करीब 12 हजार का बिल आया। रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने बिल में 970 रुपए सर्विस टैक्स लगाकर दिया। जिस पर महिला के परिवार वालों ने ऐतराज जताया। इस बात को लेकर बहसबाजी होने लगी। कुछ ही मिनटों में मारपीट तक बात पहुंच गई। वीडियो में दिख रहा है कि पहले रेस्टोरेंट वेटर इन लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चलते हैं। इस दौरान महिलाएं एक दूसरे को रोकने का प्रयास करती रही जिसके बाद महिलाओं को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला गया। वीडियो में मॉल के सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो-

Amazon से मिला था डिस्काउंट कूपन
पुलिस ने बताया कि खाना खाने के लिए आए लोगों को अमेजन से डिस्काउंट कूपन मिला था। बिल आने पर जब इन लोगों ने अमेजन का कूपन दिखाकर सर्विस टैक्स न देने की बात कही तो रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कहा कि हम आपको छूट भी दें और टैक्स भी माफ कर दें, ऐसा नहीं हो सकता। इस मामले को लेकर ही बहस शुरू हुई थी।

(राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)