A
Hindi News उत्तर प्रदेश सुबह चाय मिलने में देर हुई तो हैवान बना पति, तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन

सुबह चाय मिलने में देर हुई तो हैवान बना पति, तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन

वारदात को अंजाम चाय देरी से बनाने को लेकर दिया गया। आरोपी ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे जब उसने पत्नी से चाय बनाने को कहा तो वो छत पर चाय बना रही थी। चाय बनाने में उसने काफी देरी कर दी थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र के फजलगढ़ गांव में मंगलवार सुबह सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम चाय देरी से बनाने को लेकर दिया गया। महिला की चीख सुनकर जब बच्चे मौके पर पहुंचे तो धर्मवीर ने उनपर भी वार किए। गाजियाबाद के थाना भोजपुर पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से घटना में इस्तेमाल तलवार भी बरामद हुई है।

मौके से तलवार बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह थाना भोजपुर को सूचना मिली थी कि एक महिला की हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया जिसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल तलवार बरामद हुई है।

गुस्से में आकर पत्नी की गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार

पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे जब उसने पत्नी से चाय बनाने को कहा तो वो छत पर चाय बना रही थी। चाय बनाने में उसने काफी देरी कर दी थी। जिसके बाद उसने छत पर जाकर पूछा कि चाय में देरी क्यों हो रही है। जवाब में पत्नी ने कहा कि चिल्ला क्यूं रहा है, मैं बना तो रही हूं। इसी बात पर मुझे बहुत अधिक गुस्सा आ गया और मैंने आवेश में आकर घर के अंदर रखी तलवार निकालकर उसके सिर पर कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-