A
Hindi News उत्तर प्रदेश पति की मौत से नवविवाहिता को लगा सदमा, डेड बॉडी घर आते ही 7वीं मंजिल से कूद गई; एक साथ उठीं 2 अर्थियां

पति की मौत से नवविवाहिता को लगा सदमा, डेड बॉडी घर आते ही 7वीं मंजिल से कूद गई; एक साथ उठीं 2 अर्थियां

दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने आए गाजियाबाद के अभिषेक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पति की मौत का गम पत्नी सहन नहीं कर सकी और उसने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। अभिषेक और अंजलि की शादी पिछले साल 30 नवम्बर को ही हुई थी।

abhishek anjali- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मृतक अभिषक और अंजलि की फाइल फोटो

यूपी के गाजियाबाद जिले में अपने पति की हार्ट अटैक से हुई मौत से सदमे में आई एक नवविवाहिता ने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। युवा दंपति 2 महीने के वैवाहिक जीवन के बाद 24 घंटे के अंदर कही एक साथ विदा हो गए। इस घटना ने पूरे परिवार को ही नहीं बल्कि शहर को भी झकझोर दिया है।

दिल्ली चिड़ियाघर में आया था हार्ट अटैक

इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि 25 वर्षीय अभिषेक सोमवार को अपनी पत्नी अंजलि (23) के साथ दिल्ली स्थित चिड़ियाघर गया था, तभी उसके सीने में अचानक तेज दर्द उठा। सिंह के मुताबिक अभिषेक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवक का शव रात करीब 9 बजे कौशाम्बी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर-3 के अहलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर स्थित उसके घर लाया गया था।

शव के पास बैठी थी पत्नी, अचानक बालकनी से नीचे कूदी

पुलिस ने अंजलि की रिश्तेदार बबीता के हवाले से बताया कि अपने पति की मौत से सदमे में आई अंजलि उसके शव के पास बैठी थी, तभी वह अचानक उठी और अपने घर की बालकनी से नीचे कूद गई। सिंह के मुताबिक अंजलि को गम्भीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान सोमवार सुबह उसने भी दम तोड़ दिया।

30 नवम्बर 2023 को हुई थी शादी

मृतक अभिषेक अहलूवालिया पॉपर्टी डीलर का काम करता था। उसकी और अंजलि की शादी पिछले साल 30 नवम्बर को ही हुई थी। अंजलि करावल नगर की रहने वाली थी। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। (भाषा)

यह भी पढ़ें-