A
Hindi News उत्तर प्रदेश Greater Noida: प्रिंट रेट से 10 रुपये कम पर नहीं दी बीयर तो सेल्समैन का तोड़ा पैर, आरोपी अरेस्ट

Greater Noida: प्रिंट रेट से 10 रुपये कम पर नहीं दी बीयर तो सेल्समैन का तोड़ा पैर, आरोपी अरेस्ट

गुरुवार को तीन युवक दुकान पर बीयर लेने के लिए आए। उन्होंने एक बीयर की बोतल ली जिसकी कीमत प्रिंट रेट के साथ से 150 रुपये थी। इस दौरान आरोपियों ने सेल्समैन को 140 रुपये दिए। जब सेल्समैन द्वारा 10 रुपये मांगे गए तो आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

शराब की दुकान- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शराब की दुकान

ग्रेटर नोएडा: दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में सरकारी शराब के ठेके पर प्रिंट रेट से कम रुपये में बीयर नही देने को लेकर तीन युवकों ने एक सेल्समैन को ईंट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही उसके अन्य साथियों के साथ भी आरोपी द्वारा मारपीट की गई है। घायल ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

जानिए क्या है पूरा मामला
बुलंदशहर जिले की जोली गांव निवासी राकेश बिलासपुर कस्बे में पुलिस चौकी के नजदीक सरकारी बीयर के ठेके पर सेल्समैन है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को तीन युवक उनकी दुकान पर बीयर लेने के लिए आए। उन्होंने एक बीयर की बोतल ली। जिसकी कीमत प्रिंट रेट के साथ से 150 रुपये थी। इस दौरान आरोपियों ने सेल्समैन को 140 रुपये दिए। जब सेल्समैन द्वारा 10 रुपये मांगे गए तो आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिसके बाद वहां काम करने वाला अन्य सेल्समैन संजय और पप्पू भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान तीनों आरोपियों ने मिलकर तीनों सेल्समैन के साथ जमकर लात-घूंसों से मारपीट की। इस दौरान अल्ताफ मलिक नाम के आरोपी ने ईंट उठाकर सेल्समैन संजय के पैर पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-

इस घटना में ईंट लगने से पीड़ित का एक पैर टूट गया। सूचना के आधार पर नजदीक स्थित पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपी अल्ताफ मलिक निवासी गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।