A
Hindi News उत्तर प्रदेश टोल मांगा तो महिला ने दिखाई दबंगई, बूथ में घुसकर महिला कर्मचारी का मुंह नोचा, फिर बाल पकड़कर कुर्सी से गिराया; VIDEO

टोल मांगा तो महिला ने दिखाई दबंगई, बूथ में घुसकर महिला कर्मचारी का मुंह नोचा, फिर बाल पकड़कर कुर्सी से गिराया; VIDEO

घटना NH-91 के दादरी लोहाली टोल प्लाजा की है। यहां तैनात टोल कर्मचारी सोनम ने बताया कि सोमवार सुबह एक कार में सवार होकर दंपति आए। जब मैंने उनसे टोल मांगा तो कार सवार महिला ने अपनी दबंगई दिखाते हुए बूथ के अंदर घुसकर मारपीट की। उसने टोल बैरियर को भी हटा दिया और जबरन गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगी।

toll plaza- India TV Hindi Image Source : INDIA TV टोल प्लाजा पर महिला ने टोल कर्मचारी के साथ की बदतमीजी

ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर एक बार फिर दबंगई का मामला सामने आया है। यहां एक महिला टोल कर्मचारी को टोल मांगना इतना महंगा पड़ गया कि कार सवार महिला ने बूथ में घुसकर उसके बदतमीजी करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं उस टोल कर्मचारी के साथ मारपीट भी की गई और उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। महिला के बदतमीजी करने के पूरी घटना बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानिए क्या है पूरा मामला
NH-91 के दादरी लोहाली टोल प्लाजा पर तैनात टोल कर्मचारी सोनम ने बताया कि सोमवार सुबह एक कार में सवार होकर दंपति आए। जब मैंने उनसे टोल मांगा तो उन लोगों ने खुद को हृदयपुर का लोकल बता दिया जिस पर उनसे आईडी कार्ड दिखाने की बात कही गई लेकिन उनके पास कोई भी आईडी कार्ड नहीं था। आईडी कार्ड न दिखाने पर उनसे टोल मांगा गया तो इसी बात पर गाड़ी में बैठी हुई महिला गुस्से में गाड़ी से उतरकर टोल बूथ के अंदर आ गई और मेरे साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। महिला ने मेरे साथ मारपीट भी की और भद्दी भद्दी गालियां भी दी।

देखें वीडियो-

कार सवार महिला यहीं नहीं रुकी उसने अपनी दबंगई दिखाते हुए बूथ से निकलने के बाद टोल बैरियर को भी हटा दिया और जबरन गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगी। इस दौरान मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने उस महिला से काफी मना किया लेकिन इसके बावजूद भी वह महिला नहीं मानी और लगातार अन्य लोगों से भी वह बदतमीजी करने लगी। टोल बूथ पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में महिला की पूरी दबंगई कैद हो गई, जिसमें महिला अंदर घुसकर महिला कर्मचारी से बदतमीजी कर रही है वही बाहर आकर टोल बैरियर को हटा रही है।

टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी की तरफ से इस मामले में दादरी पुलिस से शिकायत की गई है। दादरी पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)