A
Hindi News उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में मर्डर से सनसनी: YouTuber को घर बुलाकर शराब पिलाई, फिर 7 दोस्तों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

ग्रेटर नोएडा में मर्डर से सनसनी: YouTuber को घर बुलाकर शराब पिलाई, फिर 7 दोस्तों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है। उससे मृतक दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दीपक करीब 5 साल से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था।

youtuber murder- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मृतक दीपक

नोएडा: थाना दनकौर क्षेत्र मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में रहने वाले एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट कर 7 लोगों ने उसकी हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश कर रही है। मृतक दीपक यू-ट्यूबर था और वह अपमी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था।

जानिए क्या है पूरा मामला

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि बलवीर ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि मनीष, प्रिंस, विक्की, विजय, योगेंद्र, कपिल, और मिंकू ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाया तथा उसे अपने साथ ले गए। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उनके बेटे को शराब पिलाई और उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपी से मृतक ने खरीदा था Youtube चैनल

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है। उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के अनुसार दीपक करीब 5 साल से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था।

बताया जाता है कि उसके यूट्यूब और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया पर लाखों से ज्यादा फॉलोअर्स है। उसकी मौत के बाद परिवार और प्रशंसकों में मातम पसर गया है।  

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-