A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर, DCP यातायात कार्यालय के सामने आधा दर्जन गाड़ियां आपस में लड़ीं, कई लोग थे सवार

यूपी: लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर, DCP यातायात कार्यालय के सामने आधा दर्जन गाड़ियां आपस में लड़ीं, कई लोग थे सवार

यूपी के लखनऊ में तेज रफ्तार की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। यहां मुख्यमंत्री आवास से चंद कदम पहले आधा दर्जन गाड़ियां आपस में लड़ गईं। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस दौरान हर गाड़ी में कोई न कोई मौजूद था।

Lucknow - India TV Hindi Image Source : INDIA TV लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में डीसीपी यातायात कार्यालय के सामने आधा दर्जन गाड़ियों के एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इसकी वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। ये हादसा मुख्यमंत्री आवास से चंद कदम पहले ही हुआ, जिसमें गाड़ियां आपस में लड़ गईं। हालांकि गनीमत ये रही कि इस सड़क हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। हादसे की वजह से आधा दर्जन गाड़ियां छतिग्रस्त हुई हैं। जिस दौरान ये हादसा हुआ, उस वक्त हर गाड़ी में कई लोग सवार थे।

गौरतलब है कि यूपी में हर रोज तेज रफ्तार वाहन चलाने की वजह से कई लोगों की मौत हो जाती है। इस तरह की खबरों के सामने आने के बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। पुलिस और प्रशासन को इस मामले पर गंभीर कदम उठाने की जरूरत है। आज का हादसा भी भीषण रूप ले सकता था और उसमें कई लोगों की जान को खतरा हो सकता था। 

ये भी पढ़ें: 

 जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता 

जन्मदिन विशेष: मुंबई में जन्म लेने वाले अमित शाह कैसे बन गए सियासत की दुनिया के चाणक्य?