A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: माफ़िया अतीक अहमद का रजिस्टर्ड गैंग IS-227, कुनबे में अब परिवार भी शामिल, जानिए सबके नाम

UP: माफ़िया अतीक अहमद का रजिस्टर्ड गैंग IS-227, कुनबे में अब परिवार भी शामिल, जानिए सबके नाम

उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद के पूरे गैंग पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। अतीक अहमद के IS-227 गैंग में अब उसके परिवार की भी इंट्री हो जाएगी पहले पुलिस के इस रजिस्टर्ड गैंग में अतीक के भाई अशरफ का ही नाम था।

mafia atique ahmed registered gang- India TV Hindi माफिया अतीक अहमद का रजिस्टर्ड गैंग

उत्तर प्रदेश: माफ़िया अतीक अहमद के रजिस्टर्ड गैंग IS-227  में अब उसके परिवार की भी इंट्री हो जाएगी। पुलिस के पास इस रजिस्टर्ड गैंग में अबतक अतीक के भाई अशरफ का ही नाम था। लेकिन अब अतीक अहमद के परिवार के बाकी लोगो ने भी रजिस्टर्ड गैंग IS-227 की इस सूची में  इंट्री मारी है। इसके बाद  पुलिस अब अतीक की पत्नी शाईस्ता, अतीक के बड़े बेटे उमर छोटे बेटे अली और उमेश पाल हत्या कांड के आरोपी फरार असद का नाम गैंग के चार्ट में जोड़ा जाएगा। इसके बाद अब अतीक के लगभग पूरे परिवार पर पुलिस अपना शिकंजा कसेगी। 

अतीक के गैंग में थे 140 मेंबर 

मायावती के शासन काल में अतीक के गैंग का बोलबाला था और अतीक के गैग को पुलिस ने रजिस्टर्ड किया था, तब इसमें पुलिस ने 140 गैंग मेम्बरों की सूची बनाई थी।  इस सूची में शामिल कई गैंग के सदस्यों की मौत भी हो चुकी है। अब उमेश पाल हत्या कांड के बाद अतीक के परिवार के बाकी लोगों का भी नाम सामने आया है। इसलिए पुलिस ने इनके अपराध को देखते हुए इन लोगों को भी IS-227 गैंग मेम्बर्स की लिस्ट में  शामिल करेगी।

माफ़िया अतीक पर 101 मुकदमे दर्ज हैं, अतीक के भाई अशरफ पर 50 मुकदमे हैं। अतीक के बड़े बेटे उमर पर दो गंभीर मामले दर्ज हैं,  जिसमें वो जेल में बन्द है। वहीं अतीक के छोटे बेटे अली पर 3 गंभीर धाराओ में मुकदमे हैं और वो नैनी जेल में बन्द है। अतीक के छोटे बेटे असद पर उमेश पाल और दो गनर की हत्या का आरोप है और पुलिस ने उस पर 5 लाख का इनाम रखा है। वहीं अतीक की पत्नी शाईस्ता पर 3 मामले दर्ज हैं और उमेश हत्याकांड के बाद से अबतक वह फरार है। उस पर 50 हज़ार का इनाम है। अब पूरे कुनबे को पुलिस IS-227 रजिस्टर्ड गैंग में जोड़ेगी जिसकी तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें: 

पंजाब पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू की, अमृतपाल सिंह फरार, 78 लोग गिरफ्तार

UP Strike: बिजलीकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, 1,332 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, ऊर्जा मंत्री ने दी कड़ी चेतावनी