A
Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर में शादी से लौट रही कार नहर में गिरी, 3 की मौत; 3 लापता

बुलंदशहर में शादी से लौट रही कार नहर में गिरी, 3 की मौत; 3 लापता

बुलंदशहर में बारात से लौट रही एक ईको कार बारिश के चलते नहर में जा गिरी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे में तीन लोग अभी भी लापता हैं।

शादी से लौट रही कार नहर में गिरी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शादी से लौट रही कार नहर में गिरी।

बुलंदशहर: जिले में बारात से लौट रही एक ईको कार बारिश के चलते नहर में जा गिरी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं इस हादसे में तीन लोग अभी भी लापता हैं। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से ये हादसा हुआ और कार नहर में जाकर गिर गई। वहीं अभी भी इस हादसे में 3 लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश के लिए बचाव टीमें लगाई गई हैं। हादसे के समय कार में कुल 8 लोग सवार थे।

बारिश के चलते नहर में गिरी कार

दरअसल, जिले के जहांगीरापुर थाना क्षेत्र में स्थित कपना नहर में रविवार की देर रात एक ईको कार गिर गई। ये हादसा शादी समारोह से लौटते समय हुआ। मृतक के भाई राहुल ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आठ लोग शेखपुरा से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह से लौट रहे थे। रास्ते में बारिश भी हो रही थी, जिसके चलते कार नहर में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं अभी भी तीन लोगों लापता बताए जा रहे हैं। 

लापता लोगों की तलाश जारी

वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम, एसएसपी सहित पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर इस मामले में राहत और बचाव कार्य के लिए टीमों को लगाया गया है। पुलिस ने शव को पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को गंभीरता से लेने के लिए अधिकारियों को कहा है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे देने की घोषणा भी की गई है।

(बुलंदशहर से वरुण शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

नफे सिंह राठी हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, 2 शूटर गोवा से गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद BJP सांसद का अश्लील वीडियो निकला फेक, FIR दर्ज