Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद BJP सांसद का अश्लील वीडियो निकला फेक, FIR दर्ज

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी संसदीय क्षेत्र से फिर से टिकट मिला है। लेकिन इस खबर के 24 घंटे के भीतर ही उनका का कथित फर्जी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: March 03, 2024 23:37 IST
Upendra Singh Rawat- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत

बाराबंकी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद उपेंद्र सिंह रावत का कथित फर्जी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुआ है। इसको लेकर सांसद की तरफ से कोतवाली थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) आदित्य त्रिपाठी ने बताया कि उपेंद्र सिंह रावत का सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे कथित आपत्तिजनक वीडियो मामले में उनके निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

सांसदी का टिकट मिलते ही वीडियो हुआ वायरल 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीन मिनट से लेकर पांच मिनट तक के कई वीडियो सार्वजनिक हुए हैं जिसमें एक व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। जिले में तेजी से प्रसारित हुए इस वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को उपेन्द्र सिंह रावत के रूप में प्रचारित किया गया है। लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को बाराबंकी से फिर से उम्मीदवार घोषित किये जाने के 24 घंटे के भीतर ही रावत का सोशल मीडिया पर यह कथित आपत्तिजनक वीडियो सार्वजनिक हुआ है। 

सांसद ने वीडयो को बताया एडिटेड 

सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने सांसद को भाजपा से उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनका एडिटेड आपत्तिजनक वीडियो सार्वजनिक कर दिया है। सांसद रावत ने बताया कि मेरे टिकट मिलने से पहले कोई वीडियो सामने नहीं आया था, लेकिन टिकट मिलते ही मेरे खिलाफ मेरे विरोधियों ने ऐसी हरकत की है। उन्‍होंने दावा किया कि यह वीडियो पूरी तरह से एडिटेड है और इसलिए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जल्द ही आरोपी सामने होंगे। 

2019 में बाराबंकी से बने थे सांसद

गौरतलब है कि उपेंद्र सिंह रावत बाराबंकी संसदीय क्षेत्र से 2019 में निर्वाचित हुए थे। तब भाजपा ने अपने तत्कालीन सांसद प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर उपेंद्र सिंह रावत को उम्मीदवार बनाया था।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement