Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

बंगाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे सुकांत मजूमदार; 3 घायल

पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की कार का एक्सीडेंट हो गया। उन्होंने बताया, मैं सुरक्षित बच गया, लेकिन मेरी कार में सवार तीन लोगों को चोटें आईं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 03, 2024 22:06 IST
सुकांत मजूमदार की कार का एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : @BJP4BENGAL सुकांत मजूमदार की कार का एक्सीडेंट

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार रविवार को उस समय बाल-बाल बच गए, जब उनकी कार नदिया जिले के शांतिपुर में नेशनल हाईवे-34 पर एक पुलिस बैरिकेड से टकरा गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मजूमदार ने कहा कि यह दुर्घटना तब हुई, जब उनकी कार एक बस से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने बताया कि कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।

बालुरघाट लोकसभा सीट से प्रत्याशी

उन्होंने कहा, "चूंकि बस हाईवे के एक किनारे को अवरुद्ध कर रही थी, तो मेरी कार के चालक ने वाहन को उससे आगे निकालने की कोशिश की और पुलिस की ओर से  उसी तरफ लगाए गए अवरोधक से टकरा गई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं सुरक्षित बच गया, लेकिन मेरी कार में सवार तीन लोगों को चोटें आईं।" मजूमदार को पार्टी ने दूसरी बार बालुरघाट लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। वह एक फुटबॉल टूर्नामेंट में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

दुर्घटना को लेकर जांच की मांग

उन्होंने यह पता लगाने के लिए जांच की मांग की कि क्या यह दुर्घटना राज्य में विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं को निशाना बनाने की कोई साजिश तो नहीं थी। एक पुलिस अधिकारी ने दुर्घटना के लिए सड़क पर जारी मरम्मत कार्य को जिम्मेदार ठहराया। इस बीच, बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने पुलिस पायलट वाहन सहित दो कारों की एक तस्वीर शेयर की और दावा किया कि मजूमदार एक जानलेवा हमले का शिकार हो गए। पार्टी ने ‘एक्स’ पर कहा, "बंगाल के लोगों के समर्थन के कारण मजूमदार को बचा लिया गया। घायल सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।" (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement