A
Hindi News उत्तर प्रदेश मां तो मां होती है... बेटे को सीने से लगाए परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी करती दिखी कांस्टेबल- VIDEO

मां तो मां होती है... बेटे को सीने से लगाए परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी करती दिखी कांस्टेबल- VIDEO

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दोहरी जिम्मेदारी उठाते हुए महिला कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने बेटे को सीने से लगाए ड्यूटी करती नजर आ रही है।

बेटे को सीने से लगाए ड्यूटी करती कांस्टेबल- India TV Hindi बेटे को सीने से लगाए ड्यूटी करती कांस्टेबल

उत्तर प्रदेश पुलिस के जज्बे को सलाम करने वाला एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो मुरादाबाद के एक परीक्षा केंद्र पर आयोजित पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान का है। यहां पर एक महिला सिपाही अपने दो साल के बेटे को गोद में लिए ड्यूटी करती और मां का फर्ज निभाते नजर आई। ये नजारा उनके लिए भी खास था, जो पुलिस परीक्षा देने आए थे।

इंटर कॉलेज में लगी थी ड्यूटी

बच्चे को गोद में लिए पुलिस ड्यूटी कर रही कांस्टेबल गीता मुरादाबाद की कोतवाली में तैनात है। पुलिस परीक्षा में गीता की ड्यूटी परीक्षा केंद्र एस एस इंटर कॉलेज पर लगी थी। गीता का पति भी पुलिस की नौकरी में है और दोनों की ही ड्यूटी एक साथ लगी। 

पति-पत्नी की एक साथ ड्यूटी लगी

पत्नी-पत्नी दोनों की ड्यूटी एक साथ लगी। ऐसे में बच्चे को किसके पास छोड़ा जाए, तो गीता अपने दो साल के बेटे को ड्यूटी पर ही साथ ले आई और पूरी ड्यूटी बेटे को गोद में लेकर ही की। एक तरफ ड्यूटी दूसरी तरफ मां के फर्ज, गले से लगाए बेटे को देख सभी ने गीता की सराहना की। - राजीव शर्मा की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-

किसानों का दिल्ली कूच या घर वापसी? सरकार से आज चौथे राउंड की होगी बातचीत

कांग्रेस का हाथ छोड़ेंगे बाप-बेटे, कमलनाथ और नकुलनाथ आज भाजपा ज्वाइन करेंगे?

टमाटर के नाम पर खेला! बैन होने के बाद भी विदेश भेजा जा रहा प्याज, कस्टम विभाग ने पकड़ा