A
Hindi News उत्तर प्रदेश छात्र की पिटाई मामले में एनसीपीसीआर ने जारी किया नोटिस, ओवैसी ने कही ये बात

छात्र की पिटाई मामले में एनसीपीसीआर ने जारी किया नोटिस, ओवैसी ने कही ये बात

छात्र की पिटाई मामले में एनसीपीसीआर ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी और एसएसपी को नोटिस जारी किया है। इस बीच ओवैसी ने भी पीड़ित बच्चे के पिता से बात की है।

NCPCR issued notice in student's beating case in Muzaffarnagar Owaisi said this- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बच्चे की पिटाई मामले में एनसीपीसीआर की कार्यवाही

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत मुजफ्फरनगर के खुब्बापुर गांव में पहुंचे हैं। यहां उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों को याद करते हुए कहा कि यहां 2013 की तरह हालात खराब होने नहीं दिया जाएगा। गांव में अमन और शांति है। उन्होंने कहा, 'हम सभी से बात कर रहे हैं और कोई दिक्कत नहीं है। गांव में सभी लोग आपस में मिल जुलकर रहते हैं।' गौरतलब है कि प्राइवेट स्कूल में छात्र की पिटाई के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस बाबत एनसीपीसीआर ने एसएसपी और जिलाधिकारी को नोटिस जारी किया है। 

छात्र की पिटाई मामले में एनसीपीसीआर ने जारी किया नोटिस

इस बाबत मंसूरपुर थाने में शिक्षिका के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्र के पिता से असदुद्दीन ओवैसी ने फोन पर बात की है। उन्होंने पीड़ित छात्र को हैदराबाद के स्कूल में अफने खर्चे पर शिक्षा दिलाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने पीड़ित के पिता से बात करेत हुए कहा कि जहर घोला जा रहा है और बच्चों को निशाना बनाया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते कल एक शिक्षिका का वीडियो वायरल हुआ था। 

वायरल हुआ था छात्र की पिटाई का वीडियो

इस वीडियो में शिक्षिका द्वारा एक बच्चे को अन्य सहपाठियों से पिटवाया जा रहा था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में शिक्षिका खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और एनसीपीसीआर ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी और एसएसपी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। बता दें कि इस बाबत कल भी असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर बयान दिया था।