A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा: पुलिस की पिटाई से दुखी बच्चे ने की सुसाइड, फांसी से लटका मिला शव, विभाग ने की ये कार्रवाई

नोएडा: पुलिस की पिटाई से दुखी बच्चे ने की सुसाइड, फांसी से लटका मिला शव, विभाग ने की ये कार्रवाई

नोएडा में एक 16 साल के बच्चे ने इसलिए सुसाइड कर ली है क्योंकि पुलिस ने इस बच्चे को करीब 4 दिनों तक अवैध रूप से चौकी में हिरासत में रखा और उसके साथ मारपीट की। मृत बच्चे के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है।

Noida Police- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE बच्चे ने की सुसाइड

नोएडा: यूपी के नोएडा में एक 16 साल के बच्चे ने सुसाइड कर ली है। आरोप है कि पुलिस ने इस बच्चे को करीब 4 दिनों तक अवैध रूप से चौकी में हिरासत में रखा और उसके साथ मारपीट की। मृत बच्चे के परिजनों ने दारोगा विकास बालियान और सिपाही विनीत को नामजद करते हुए ईकोटेक प्रथम थाने में शिकायत दी है, जिसके बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है। 

क्या है पूरा मामला

ये मामला बिलासपुर चौकी का है। दरअसल बिलासपुर पुलिस चौकी प्रभारी ने 20 फरवरी को इमालियका गांव के 8 युवकों को बाइक लूटने के मामले में हिरासत में लिया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि इनकी बुरी तरह से पुलिस ने पिटाई की। 

इसी में 16 साल का गोविंदा भी था। परिजनों का आरोप है कि कई लोगों को लाखों रुपए लेकर छोड़ दिया गया। जिन 2 युवकों ने रुपए नहीं दिए, उन्हें तमंचा रखने के आरोप में कोर्ट में पेश कर दिया गया। अपने अपमान से पीड़ित युवक ने घर पर आकर फांसी लगा ली और सुसाइड कर ली। 

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौकी इंचार्ज और सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

मां से आशीर्वाद लेकर CBI हेडक्वार्टर के लिए निकले सिसोदिया, कार्यकर्ताओं की लगी भीड़-देखें वीडियो

प्रयागराज हत्याकांड: अतीक अहमद के गिरोह ने उमेश पाल का कर लिया था किडनैप, जानें इस मर्डर केस से जुड़े बाकी अपडेट