A
Hindi News उत्तर प्रदेश '44 साल का दिलजला आशिक'! इश्क में नाकाम हुआ तो बना दिया बम, पूरे आगरा में फैला दी दहशत

'44 साल का दिलजला आशिक'! इश्क में नाकाम हुआ तो बना दिया बम, पूरे आगरा में फैला दी दहशत

सिरफिरे आशिकों का कहानियां तो आपने बहुत सारी सुनी होंगी। लेकिन आज एक ऐसे दिलजले आशिक का इंतकाम सामने आया है, जिसने पूरे आगरा को हिला कर रख दिया। दरअसल, प्रेम में नाकाम होने पर शख्स ने बम बना लिया और उसे एक पेट्रोल पम्प के पास रख दिया।

बम बनाने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बम बनाने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आगरा: जिले के वायु विहार इलाके में पेट्रोल पंप के पास बम रखकर दहशत फैलाने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। हैरानी वाली बात ये है कि बम रखकर दहशत फैलाने वाला आरोपी 44 साल का दिलजला प्रेमी निकला। एक तरफा प्रेम में नाकाम होने पर उसने इस हरकत को अंजाम दिया था। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इसने खुद बम बनाया था। बम बनाने के तरीके बारे में जब पुलिस ने पूछताछ की तो इसने बताया कि इसने यू-ट्यूब से बम बनाना सीखा था।

पेट्रोल पम्प के पास रखा था बम

दरअसल, आगरा के फतेहपुर सीकरी रोड स्थित वायु विहार में आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पेट्रोल पंप के पास एक बॉक्स में कुछ संदिग्ध चीज रखी हुई है। इसमें से धुआं भी निकल रहा थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बम की आशंका होने पर बम डिस्पोजल स्क्वायड को बुलाया गया। वहीं बम होने की जानकारी मिलते ही आसपास के घरों को खाली करा लिया गया और दोनों तरफ की सड़क को भी बंद करा दिया गया। यही नहीं पास में स्थित पेट्रोल पंप को भी सुरक्षा के लिहाज से बंद कर दिया गया। बम डिस्पोजल स्क्वायड ने करीब एक घंटे के बाद बम को डिफ्यूज कर दिया। इसके बाद बम को शहर से बाहर ले जाया गया। 

पुलिस पुछताछ में किया खुलासा

पुलिस इस बात की जांच कर रही थी कि बम को किसने रखा था। इसी दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिसके आधार पर गया प्रसाद नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपी गया प्रसाद ने बताया कि वह परिवार की किसी महिला को पसंद करता था, लेकिन असफल होने पर वह दिलजला प्रेमी हो गया। गया प्रसाद एक मार्बल कारखाने में काम करता है। बम बनाने का तरीका उसने यू-ट्यूब से सीखा। इसके लिए उसने गंधक और पोटाश मिलाकर बम तैयार किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करने की बात कही है। 

(आगरा से अंकुर कुमड़िया की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

'एक क्वार्टर पर 20 रुपये ज्यादा ले रहे'! फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ा शख्स; रोते हुए सुनाई पीड़ा

 

भाजपा का ऐसा प्रत्याशी जिसके शरीर में है 'देवी का वास', खुद बताई ये वजह; देखें Video