Monday, April 29, 2024
Advertisement

'एक क्वार्टर पर 20 रुपये ज्यादा ले रहे'! फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ा शख्स; रोते हुए सुनाई पीड़ा

एमपी के राजगढ़ जिले में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी। दरअसल, शराब की बोतल पर प्रिंटेड रेट से ज्यादा रुपये लिए जाने से नाराज होकर एक व्यक्ति फांसी का फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ गया। पीड़ित का कहना है कि उसने कई जगह शिकायत की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: March 19, 2024 18:43 IST
फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ा शख्स।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ा शख्स।

राजगढ़: जिले में एक शख्स अचानक फांसी का फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ गया। अगल-बगल काफी लोग भी मौजूद थे। देखते ही देखते भीड़ बढ़ती गई और शख्स पेड़ के ऊपर चढ़ता गया। लोगों ने नीचे खड़े होकर वीडियो भी बनाया, जो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है। दरअसल, फांसी का फंदा लेकर पेड़ पर चढ़ने वाले शख्स का कहना है कि उससे शराब के लिए ज्यादा पैसे लिए जा रहे हैं। इसका विरोध किया तो शख्स के साथ शराब ठेकेदारों ने मारपीट भी की। वह अपनी शिकायत लेकर इधर-उधर भटक रहा है, लेकिन उसकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं है।

कई अधिकारियों और नेताओं से की शिकायत

बता दें कि राजगढ़ में एक शराबी लगातार शराब दुकानदारों के द्वारा ज्यादा रेट में शराब बेचने की शिकायत कर रहा है, लेकिन सुनवाई ना होने से काफी परेशान भी है। उसका कहना है कि वह शिकायत लेकर राज्यमंत्री नारायण सिंह पंवार, कलेक्टर, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई भी उसकी फरियाद नहीं सुन रहा है। जब इसका हल नहीं निकला तो सोमवार को वह फांसी का फंदा लेकर एक पीपल के पेड़ पर चढ़ गया। इस पूरी घटना को अंजाम देने वाले शख्स की पहचान बेलास निवासी बृजमोहन शिवहरे के रूप में की गई है।

शिकायत करने पर की गई मारपीट

वहीं बृजमोहन शिवहरे के पेड़ पर चढ़ने की सूचना मिलतो ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद उसे पेड़ से नीचे उतारा गया। नीचे उतरने के बाद उसने रोते हुए बताया कि अधिक रेट में शराब बेचे जाने की शिकायत करने पर शराब ठेकेदारों के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके साथ ही शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो शराब दुकान पर मौजूद लोगों ने हंसकर उसकी बेइज्जती भी की। उसका कहना है कि शराब ठेकेदारों के द्वारा लगातार प्रिंटेड रेट से 20 से 30 रुपए अधिक लिए जा रहे हैं। इन सब बातों से परेशान होकर वह पेड़ पर चढ़ गया था।

(राजगढ़ से गोविंद सोनी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बेटी के फांसी लगाने से गुस्साए मायके वालों ने ससुराल में लगा दी आग, जिंदा जल गए सास-ससुर

भाजपा का ऐसा प्रत्याशी जिसके शरीर में है 'देवी का वास', खुद बताई ये वजह; देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement