A
Hindi News उत्तर प्रदेश उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को मिला अहम सुराग, अतीक के बेटे ने भी की थी शूटर्स से मुलाकात

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को मिला अहम सुराग, अतीक के बेटे ने भी की थी शूटर्स से मुलाकात

उमेश पाल हत्याकांड ने एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस के हाथ एक नया सुराग लगा है, जो ये साबित करते हैं कि इस हत्याकांड में अतीक का बेटा भी शामिल था।

Umesh Pal murder case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस के मुताबिक अतीक के बेटे ने भी शूटर्स से मुलाकात की थी।

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आ रही है। पुलिस के हाथों के अहम सुराग लगा है, जो ये साबित करता है कि उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे ने भी जेल में शूटर्स से मुलाकात की थी। पुलिस के पास इसकी एक सीसीटीवी फुटेज भी है, जिसकी पुलिस ने जानकारी दी है। बता दें कि नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद से शूटर्स की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं।

जेल में बंद अली से मिलने पहुंचे थे शूटर

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शूटर गुलाम, बमबाज गुड्डू मुस्लिम और सदाकत खान जेल में बंद अली से मिलने पहुंचे थे, इसकी फोटो भी पुलिस ने जारी की है। पुलिस के पास माफिया अतीक के बेटे अली की उमेश पाल हत्याकांड संलिप्तता के पुख्ता सबूत हैं। बता दें कि उमेश पाल की हत्या से पहले 13 फरवरी 2023 को शूटर्स ने अली से नैनी जेल में मुलाकात की थी। नैनी जेल के सीसीटीवी फुटेज में 13 फरवरी 2023 को माफिया अतीक के शूटर्स दिखाई दिए हैं।

Image Source : INDIA TVसीसीटीवी फुटेज के स्क्रीनशॉट

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

उमेश पाल हत्या कांड से पहले गुड्डू मुस्लिम, अरमान साबिर और गुलाम तीनों अली से नैनी सेंट्रल जेल में मिलने भी गए थे ,जो जेल की CCTV में ये लोग दिख भी रहे थे। पुलिस के मुताबिक, अली इस बीच लगातार गुड्डू मुस्लिम के टच में था और अतीक के दोनों बेटों को उमेशपाल हत्याकांड की जानकारी थी। जानकारी दे दें कि 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल की गोली और बम मारकर हत्या हुई थी। वहीं, शूटर गुलाम माफिया अतीक के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारा जा चुका है और बमबाज गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी पर पांच लाख का इनाम है, जबकि सदाकत खान को उमेश पाल हत्याकांड के कुछ दिनों बाद ही गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ें:

यूपी: दलित छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले प्रिंसिपल के खिलाफ एक्शन, हुआ गिरफ्तार