A
Hindi News उत्तर प्रदेश उमेश पाल हत्याकांड मामले पर योगी के मंत्री बोले- हाय तौबा न करें, गाड़ी पलट सकती है...

उमेश पाल हत्याकांड मामले पर योगी के मंत्री बोले- हाय तौबा न करें, गाड़ी पलट सकती है...

मंत्री ने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार से अपराध और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में क्या हुआ आपने देखा। सभी अपराधी डरे हुए हैं। विपक्ष के आरोपों पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम ही आरोप लगाना है। राज्य में हर तरह के अपराधों में कमी देखने को मिल रही है।

prayagraj umesh pal murder case yogi adityanath minister jps rathore said hay tauba na kare gadi pal- India TV Hindi Image Source : SOURCE/TWITTER उमेश पाल हत्याकांड मामले पर बोले योगी के मंत्री

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में बीते कल एक बदमाश की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। इस हत्याकांड पर मामले पर बोलते हुए उत्तर प्रदेश के मंत्री और यूपी भाजपा के महामंत्री जेपीएस राठौर ने अपराधियों को खुली तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि मैं अपराधियों से कहना चाहता हूं कि जब वे पकड़ें जाए तो ज्यादा हाय तौबा-हाय तौबा न करें। क्योंकि आपकी गाड़ी पलट सकती है। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा इस बाबत कहा जा चुका है कि अपराध को मिट्टी में मिला देंगे।

अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा

मंत्री ने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार से अपराध और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में क्या हुआ आपने देखा। सभी अपराधी डरे हुए हैं। विपक्ष के आरोपों पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम ही आरोप लगाना है। राज्य में हर तरह के अपराधों में कमी देखने को मिल रही है। राठौर ने आगे कहा कि इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। 

मुस्लिम हॉस्टल में हुई मीटिंग

उन्होंने कहा कि दोषी चाहे किसी भी पार्टी का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि इस हत्याकांड में सदाकत खान की एक भाजपा नेता के पति साथ फोटो सामने आई है। जिसके बाद उन्होंने यह कहा है। बता दें कि सदाकत खान एलएलबी का छात्रा है जो कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल मे रहता है। बता दें कि इस हत्याकांड मामले में शूटरों की मीटिंग सदाकत के हॉस्टल के कमरे में ही हुई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा सदाकत खान को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

ये भी पढ़ें- Hathi Ka Video: हाथी और गेंडे के बीच हुई भीषण लड़ाई, बेचारा पैर से दब गया बच्चा, देखें वीडियो