A
Hindi News उत्तर प्रदेश ‘बेटियों के लिए…’, SDM ज्योति मौर्या के पति आलोक ने दिया बड़ा बयान, जानें पूरा मामला

‘बेटियों के लिए…’, SDM ज्योति मौर्या के पति आलोक ने दिया बड़ा बयान, जानें पूरा मामला

प्रयागराज कोर्ट में तारीख पर आए आलोक मौर्या ने कहा कि वह अपनी बेटियों के लिए अपनी एसडीएम पत्नी ज्योति मौर्या से समझौता करने के लिए तैयार है।

SDM Jyoti Maurya News, Jyoti Maurya News, Alok Maurya News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या।

प्रयागराज: एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने कहा है कि वह अपने बच्चों के लिए समझौता करने को तैयार है। आलोक ने कहा कि वह अपनी बेटियों से बहुत प्यार करता है और उनके लिए अपनी पत्नी ज्योति मौर्या से समझौता करने को तैयार है। बता दें कि पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या, जो कि चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं, के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है। दोनों के बीच का विवाद सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है।

'मुझे मेरी बेटियों से मिलने दिया जाए'
आलोक मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'बेटियां मुझसे मिलें, बेटियां मेरे पास रहें, मुझे बेटियों से मिलने दिया जाए क्योंकि एक बाप आप भी होंगे सर, उसके दर्द को समझ सकते हैं जो कभी अपने बच्चों से दूर नहीं रहा है वह अपनी बेटियों के लिए कैसे तड़प रहा होगा। मेरे कहने का मतलब यही है कि मैं अपनी बेटियों के लिए समझौता करने को तैयार हूं।' बता दें कि मंगलवार को फैमिली कोर्ट में एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके सफाईकर्मी पति आलोक कुमार मौर्या के मामले की प्रयागराज कोर्ट में सुनवाई थी, लेकिन ज्योति पेश नहीं हुईं।

2010 में हुई थी ज्योति और आलोक की शादी
बता दें कि आलोक मौर्या और ज्योति मौर्या की साल 2010 में शादी हुई थी। शादी के कुछ साल बाद साल 2015 में ज्योति मौर्या का यूपीपीएससी के जरिए एसडीएम पद पर चयन हो गया। आलोक मौर्या के मुताबिक, पीसीएस अधिकारी बनने के बाद उनका और उनकी पत्नी के बीच संबंधों में दरार आ गई। आलोक ने अपने कई वीडियो में ज्योति मौर्या का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था। इन सबके बीच एसडीएम ज्योति मौर्या ने पति आलोक कुमार मौर्या से अलग होने के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। मामले की अगली सुनवाई अब 18 अगस्त को होगी।