A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी के शाहजहांपुर में लव ज़िहाद! नाम बदलकर गर्भवती लड़की को अस्पताल में कराया भर्ती; हुई मौत

यूपी के शाहजहांपुर में लव ज़िहाद! नाम बदलकर गर्भवती लड़की को अस्पताल में कराया भर्ती; हुई मौत

यूपी के शाहजहांपुर में लब जिहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नावेद नाम के युवक ने अस्पताल में एक गर्भवती लड़की का हिंदू नाम छिपाकर भर्ती कराया, जिसकी मौत हो गई।

यूपी के शाहजहांपुर में लव जिहाद का मामला- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO यूपी के शाहजहांपुर में लव जिहाद का मामला

यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। लव जिहाद में फंसी एक गर्भवती युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लखीमपुर की रहने वाली सीमा गौतम शाहजहांपुर के श्रॉफ चैरिटेबल हॉस्पिटल में पिछले डेढ़ साल से जॉब करती थी। कल देर रात जब नावेद नाम का युवक अपने साथी के साथ बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने पहुंचा, तो उसने सीमा गौतम का नाम जोया सिद्दीकी बताया, जहां डॉक्टर ने युवती के मृत घोषित कर दिया।

गर्भपात के लिए युवती को दी दवाईयां 
अस्पताल में डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित किया जिसके बाद नावेद वहां से जाने लगा। मामला संदिग्ध देख वहां मौजूद लोगों ने उसे उसके साथी समेत पकड़ लिया। जैसे ही सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों की मानें तो सीमा के गर्भपात के लिए नावेद ने उसे दवाईयां दी थीं, जिससे उसकी हालत खराब हुई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।  

MMS बनाकर नावेद धर्म परिवर्तन का डातला था दवाब
बताया जा रहा है कि मृतक सीमा गौतम के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि नावेद ने नाम बदलकर उसकी बहन के साथ अवैध संबंध बनाए थे और उसके साथियों ने उसकी वीडियो भी बनाई। सीमा के भाई ने बताया कि वीडियो के दम पर ब्लैकमेल करके नावेद और उसके लोग सीमा पर धर्म परिवर्तन करने को दबाव बनाने लगे। भाई का दावा है कि जब सीमा ने यह बात अपने परिवार को बताई तो नावेद ने उसे जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें-

द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति बनने के बाद पहली राजकीय यात्रा पर जाएंगी विदेश, इन दो देशों की करेंगी विजिट

यूपी: सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार गौरव यात्रा के बाद अलर्ट पर सहारनपुर, जिला प्रशासन ने बंद किया इंटरनेट