A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: भागवत कथा के दौरान बेकाबू कार पंडाल में घुसी, 8 माह के बच्चे की मौत, 14 लोग घायल

UP: भागवत कथा के दौरान बेकाबू कार पंडाल में घुसी, 8 माह के बच्चे की मौत, 14 लोग घायल

कार उसी गांव के निवासी अरविंद की है जो लखनऊ रहता है और भागवत कथा के लिए आया था। उसका ड्राइवर रजनीश कार में था और घटना के वक्त उसने नशे में होने की बात कही। रजनीश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीतापुर में भागवत कथा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ANI सीतापुर में भागवत कथा के पंडाल में कार घुसी

सीतापुर (उप्र): सीतापुर जिले के संदना थाना क्षेत्र के एक गांव में भागवत कथा सुन रहे श्रद्धालुओं के पंडाल में दुर्घटनावश एक कार के घुस जाने से उससे कुचलकर 8 महीने के बच्चे की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) एनपी सिंह ने कहा, ‘‘संदना क्षेत्र के मुड़िया गांव में एक पंडाल में शनिवार रात भागवत कथा चल रही थी, तभी पंडाल के बाहर खड़ी एक कार को ड्राइवर रजनीश ने गलती से चला दिया और कार ने पंडाल में बैठे लोगों को टक्‍कर मार दी जिससे आठ माह के एक बच्चे की मौत हो गई और पुरुष एवं महिलाओं समेत 14 लोग घायल हो गए।’’

नशे में धुत था कार ड्राइवर
एएसपी ने कहा कि घायलों को सीएचसी सिधौली ले जाया गया, जहां से चार लोगों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार उसी गांव के निवासी अरविंद की है जो लखनऊ रहता है और भागवत कथा के लिए आया था। उसका ड्राइवर रजनीश कार में था और घटना के वक्त उसने नशे में होने की बात कही। रजनीश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पंडाल में मची चीख पुकार
घटना के दौरान कथा पंडाल में भगदड़ और चीख पुकार मच गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अनियंत्रित कार 14 लोगों कुचल चुकी थी। हादसे के मामले में मढिया के सुशील कुमार ने संदना थाने में तहरीर दी है। उन्होंने थानाध्यक्ष को बताया है कि श्रीमद्भागवत कथा के दौरान ड्राइवर रजनीश कुमार ने नशे में धुत होकर पंडाल में तेज रफ्तार में कार घुसा दी। जिसमें उनकी माता गीता पोती सरोजिनी और उनका बेटा अंकित गंभीर रूप से चोटिल हो गया इसमें इलाज के दौरान उनके बेटे अर्पित की मौत हो गई।