A
Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराज: 12वीं कक्षा के दो छात्रों पर चाकू से हुआ हमला, दोनों अस्पताल में हुए भर्ती

प्रयागराज: 12वीं कक्षा के दो छात्रों पर चाकू से हुआ हमला, दोनों अस्पताल में हुए भर्ती

हीरा हलवाई चौराहे के पास 2 छात्रों पर चाकू से हमला करने का एक मामला सामने आया है। हालांकि स्थानीय लोगों ने दोनों छात्रों को बचाते हुए हमलावरों को पकड़ लिया है।

12वीं कक्षा के दो छात्रों पर चाकू से हुआ हमला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 12वीं कक्षा के दो छात्रों पर चाकू से हुआ हमला

उत्तर प्रदेश: एक प्राइवेट के स्कूल के दो छात्र बुधवार को स्कूल गए थे। दोपहर में जब दोनों छात्र स्कूल से बाहर निकले तभी एक दूसरे स्कूल का छात्र ओम मिश्रा(19) ने अपने दो साथियों के साथ उनको घेर लिया। छात्रों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद ओम ने दोनों छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस ने दी जानकारी?

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि, ये मामला प्रेम प्रसंग का है। सिविल लाइंस थाने क्षेत्र के अंतर्गत दो छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया गया। हमला करने वाले दूसरे स्कूल के छात्र थे। जिसमें एक का नाम ओम मिश्रा(19) है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने यह देखते ही दोनों छात्रों को बचाया और ओम मिश्रा और उसके एक साथी को पकड़ लिया। एक आरोपी अभी फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने आगे बताया कि अभी दोनों घायल छात्रों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले करने से पहले उनकी पिटाई भी की है।

SHO भानू प्रताप ने क्या कहा?

इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के SHO भानू प्रताप ने बताया कि इस मामले में एक घायल छात्र के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच की जा रही है।

उन्होंने ये भी बताया कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि यह एक प्रेम प्रसंग का मामला है जिसको लेकर यह हमला किया गया है।

ये भी पढ़ें-

गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से देहरादून और लुधियाना के लिए रोजाना फ्लाइट शुरू, दिल्ली एयरपोर्ट पर घंटों के इंतजार से मिलेगी निजात

Video: डॉक्टरों ने इलाज करने से किया इनकार, कुत्ते के काटने से बच्चे ने पिता की गोद में तड़प-तड़प कर तोड़ा दम