Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से देहरादून और लुधियाना के लिए रोजाना फ्लाइट शुरू, दिल्ली एयरपोर्ट पर घंटों के इंतजार से मिलेगी निजात

गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से अब लुधियाना और देहरादून के लिए रोजाना फ्लाइट मिल सकेगी। अब गाजियाबाद से देहरादून और लुधियाना फ्लाइट शुरू हो जाने से एनसीआर के लोगों को काफी राहत मिलने जा रही है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 06, 2023 18:47 IST
Hindon Airport- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फ्लाइट के शुभारंभ के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह और राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरपोर्ट से अब लुधियाना और देहरादून के लिए रोजाना फ्लाइट मिल सकेगी। इससे उन लोगों को खासी सुविधा होने वाली है जिन लोगों को दिल्ली के हवाई अड्डे से देहरादून जाने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता था। लेकिन अब गाजियाबाद से देहरादून और लुधियाना के लिए फ्लाइट शुरू हो जाने से एनसीआर के लोगों को काफी राहत मिलने वाली है। आज केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने इसका शुभारंभ किया है। 

दिल्ली से लुधियाना के लिए नहीं थी कोई फ्लाइट

बता दें कि लुधियाना जाने वाली फ्लाइट के पहले पैसेंजर कोई और नहीं बल्कि राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा रहे, जिन्होंने इस फ्लाइट सेवा के शुरू होने पर काफी आभार जताया। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद सांसद केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह को हम 6-7 महीने पहले से ही चिट्ठियां लिख रहे थे। आज जब फ्लाइट शुरू हो रही है तो काफी अच्छा लग रहा है। अरोड़ा ने कहा कि दिल्ली से लुधियाना के लिए कोई फ्लाइट नहीं है। लेकिन अब जब भी आना होगा तो दिल्ली से गाजियाबाद आकर लुधियाना और देहरादून के लिए फ्लाइट लेकर जरुर सफर करेंगे।

प्रयागराज और लखनऊ के लिए मिलने वाली हैं फ्लाइट
वहीं इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा कि आज इस फ्लाइट का शुभारंभ हुआ है। इस फ्लाइट से पंजाब के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। दिल्ली एनसीआर में इसका काफी लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं वीके सिंह ने कहा कि प्रयागराज और लखनऊ के लिए भी जल्द ही फ्लाइट शुरू होगी, लेकिन उसमें अभी थोड़ा समय लगेगा। इसके लिए सभी एयरलाइन से बात की जा रही है।

(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें-

दहेज के लिए ऐसा लालची हुआ पति कि पत्नी को कुएं में लटकाया, बर्बरता का वीडियो आया सामने

सोनिया गांधी की क्रिश्चियन विचारधारा, खुश करने के लिए कांग्रेसी देते हैं गलत बयान- BJP सांसद सुमेधानंद सरस्वती 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement