Saturday, May 11, 2024
Advertisement

गाजियाबाद कोर्ट में वकील की दिन दहाड़े हत्या, चेंबर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली

गाजियाबाद कोर्ट में एक वकील की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई है। अपराध को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए हैं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: August 30, 2023 18:15 IST
murder in court- India TV Hindi
कोर्ट में वकील की हत्या

गाजियाबाद: कोर्ट के चेंबर में घुसकर अपराधियों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है। चेम्बर में बैठे वकील को अज्ञात हमलावरों ने वकील को गोली मारकर हत्या की है। थाना सिहानीगेट क्षेत्र की घटना बताई जा रही है।  चेंबर में लंच करते समय ही वकील को गोली मारी गयी । जानकारी के मुताबिक चेंबर नंबर 95 पर वकील मनोज उर्फ मोनू चौधरी लंच कर रहे थे, तभी बदमाशों ने चैम्बर में घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। घटना के बाद पूरे तहसील में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना की जांच कर रही है। मोनू चौधरी नाम के वकील को बदमाशो ने चेंबर में घुसकर मारी गोली, जिससे वकील की मौके पर मौत हुई।

इस मामले के सामने आने के बाद वकीलों में गुस्सा है और वह कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन अभी तक कोई बड़ी सफलता हासिल नहीं हुई है। घटना के बाद आस-पास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल मच गया और लोग इस घटना को लेकर हैरान हैं कि इस तरह दिन दहाड़े इतनी बड़ी वारदात को अंजाम कैसे दे दिया गया। सवाल तमाम हैं लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिल पाया है कि ये घटना क्यों हुई और इसमें किसका हाथ है। (गाजियाबाद से जुबैर अख्तर​ की रिपोर्ट)

देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement