Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सोनिया गांधी की क्रिश्चियन विचारधारा, खुश करने के लिए कांग्रेसी देते हैं गलत बयान- BJP सांसद सुमेधानंद सरस्वती

BJP के सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने राजस्थान के धौलपुर में एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सोनिया गांधी का मूल क्रिश्चियन है, सनातनी नहीं है। सोनिया गांधी और उसके बेटे (राहुल) को खुश करने के लिए कांग्रेसी कुछ भी बोल जाते हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Published on: September 06, 2023 18:20 IST
BJP MP Sumedhanand Saraswati- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद सुमेधानंद सरस्वती

धौलपुर: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने पहुंचे सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कांग्रेस और सोनिया गांधी पर तीखा जुवानी हमला बोला है। बीजेपी सांसद ने सोनिया गांधी को क्रिश्चियन संस्कृति का बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार का जनाधार खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की वापसी तय है।

"सोनिया गांधी का मूल क्रिश्चियन है, सनातनी नहीं"

सुमेधानंद सरस्वती ने धौलपुर में कहा कि गांधी चाहते थे कि देश में कांग्रेस समाप्त हो जाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में 1885 की कांग्रेस बोल रही है। ए.ओ. ह्यूम ने जिस कांग्रेस की स्थापना की थी, वही संस्कृति सोनिया गांधी के प्रभाव से दिखाई दे रही रही है। वहीं इस दौरान सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि सोनिया गांधी का मूल क्रिश्चियन है, सनातनी नहीं है। सोनिया गांधी और उसके बेटे को खुश करने के लिए कांग्रेसी कुछ भी बोल जाते हैं। उन्होंने कहा कि भारतवर्ष ऋषि मुनियों का देश है। भारत देश की सनातनी संस्कृति है, जो हमेशा इस देश में बनी रहेगी। सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मौलिक विचारधारा है। भगवान राम, वेद एवं संस्कृति की विचारधारा है। उसको दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती है।

"कांग्रेस पार्टी अपना आधार खो चुकी है"
बीजेपी सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि धौलपुर राजस्थान का महत्वपूर्ण जिला है। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश सीमा से जुड़ा होने की वजह से त्रिवेणी संगम जैसी स्थिति इस जिले में बनी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में सवाई माधोपुर से लेकर धौलपुर तक जोश दिखाई दे रहा है। भाजपा को वापस लाने की लोगों की मानसिकता बन चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बौखला चुकी है। कांग्रेस पार्टी अपना आधार खो चुकी है। जिस प्रकार आदमी लड़खड़ाता है, ठीक उसी प्रकार कांग्रेस पार्टी भी अपना जनाधार खो चुकी है। लड़खड़ाहट में आदमी किसी भी प्रकार का बयान दे सकता है। कांग्रेस के नेता भारत, संविधान और सनातन के संदर्भ में गलत बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा इससे साबित होता है कि कांग्रेस की विदाई तय है। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश में वापसी करेगी।

ये भी पढ़ें-

Exclusive: "बड़ी मछलियों पर कारवाई नहीं करती है सरकार," भ्रष्टाचार पर गहलोत के सबसे करीबी रहे IPS ऑफिसर ने खोली पोल 

दहेज के लिए ऐसा लालची हुआ पति कि पत्नी को कुएं में लटकाया, बर्बरता का वीडियो आया सामने
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement