Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान: हाइवे पर कार का टायर फटा, 3 साल की बच्ची को छोड़ पूरा परिवार हो गया तबाह, श्रीनाथजी के दर्शन कर लौट रहे थे घर

मृतक राधेश्याम खंडेलवाल एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थे। उनके बेटे मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की बेटी किया अमेरिका में रहते थे। बेटे-बहू और पोती जब छुटि्टयों में घर लौटी तो परिवार में खुशियां लौट आई थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 05, 2023 16:02 IST
सड़क हादसे में एक ही...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा से गुजरने वाले अजमेर-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में अमेरिका से आए एक दंपत्ति समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। इस हादसे में दंपत्ति की तीन साल की बेटी जिंदा बच गई। मृतकों में माता-पिता और उनके बेटा-बहू शामिल हैं। हालांकि, 3 साल की बच्ची हादसे में घायल हो गई है। परिवार के सदस्य नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन करके अजमेर लौट रहा था।

ट्रक से टकराकर हवा में उछल गई कार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार सुबह 7 बजे पांसल के पास चलती कार का टायर अचानक फट गया। कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर चली गई और एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक की रफ्तार तेज थी और टक्कर के कारण कार हवा में उछल गई। हादसे में परिवार के मुखिया राधेश्याम खंडेलवाल, उनकी पत्नी शकुंतला देवी, बेटे मनीष और बहू यशिका की मौत हो गई। बेटे और बहू (दंपत्ति) की 3 साल की बेटी कीया और कार ड्राइवर विनोद घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

अमेरिका से लौटे थे बेटा-बहू और पोती
मृतक के परिवार के सदस्य संदीप शर्मा ने कहा कि रिलेटिव अजमेर में रहते हैं। मृतक राधेश्याम खंडेलवाल एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थे। उनके बेटे मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की बेटी किया अमेरिका में रहते थे। बेटे-बहू और पोती जब छुटि्टयों में घर लौटी तो परिवार में खुशियां लौट आई थी। राधेश्याम खंडेलवाल और उनकी पत्नी बेहद खुश थी। सोमवार रात वे श्रीनाथजी गए और लौटते समय यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement