Monday, April 29, 2024
Advertisement

ट्रक में लगी भीषण आग, सीट पर बैठे-बैठे ही जिंदा जल गया ड्राइवर, वाहन में भरे बुलेट भी हुए खाक

अजमेर ब्यावर रोड़ पर एक ट्रक ने दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्र्रक में आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रक का ड्राइवर जलकर झुलस गया। जिसमें चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। साथ ही ट्रक में रखे बुलेट भी जलकर खाक हो गए।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 06, 2023 15:26 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान के अजमेर में जयपुर-अजमेर हाईवे पर बुधवार को एक ट्रक में आग लग गई। ट्रक में आग लगने से ड्राइवर जिंदा जल गया। पुलिस ने बताया कि हाईवे पर तबीजी गैस संयंत्र के सामने बुलेट से भरे ट्रक में आग लग गई। मांगलियावास पुलिस थाने के प्रभारी सुनील ताड़ा ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर हनुमान केबिन से बाहर नहीं आ सका और जिंदा जल गया। आग कैसे लगी इस बात की कोई वजह अभई सामने नहीं आई है। हादसे के बाद ट्रक को तुरंत ही हाईवे से हटा लिया गया और ट्रैफिक फिर से सुचारू रूप से चलने लगा।

ट्रक में रखे बुलेट बाइक भी जलकर हुए राख

बताया जा रहा है कि ट्रक जयपुर से ब्यावर की ओर जा रहा था। इसी दौरान बाइक से भरे ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक में टक्कर लगते ही आग लग गई। आग लगने से ट्रक में रखे सैकड़ों बुलेट बाइक आग की चपेट में आ गए और जलकर खाक हो गए। उधर, ड्राइवर भी केबिन में फंसा रह गया और बाहर नहीं निकल पाया। जिससे वह ट्रक में ही जिंदा झुलस गया। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी और ट्रक जलकर खाक हो गया। जैसे तैसे आग पर काबू पाने के बाद ट्रक ड्राइवर के शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद ड्राइवर के शव को जेएलएन अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।  

ये भी पढ़ें:

राजस्थान: हाइवे पर कार का टायर फटा, 3 साल की बच्ची को छोड़ पूरा परिवार हो गया तबाह, श्रीनाथजी के दर्शन कर लौट रहे थे घर

कोटा के बाद अब सीकर में की छात्र ने खुदकशी, नीट की कर रहा था तैयारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement