Sunday, May 12, 2024
Advertisement

रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा की सफाई, कहा- पुलिस जांच करे

कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का कहना है कि उसने बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है। उसने कहा कि इस मामले में उसके नाम का गलत इस्तेमाल हुआ है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Malaika Imam Updated on: April 28, 2024 13:17 IST
रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी मामले में आया नया मोड़- India TV Hindi
रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी मामले में आया नया मोड़

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में एक बड़ा मोड़ सामने आया है। दरअसल, ये धमकी कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से दी गई थी, लेकिन अब उसने ऐसी कोई धमकी देने से इनकार कर दिया है। रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दावा किया कि धमकी देने के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल हुआ है, धमकी मैंने नहीं दी, धमकी से मेरा लेना-देना नहीं, पुलिस इसकी जांच करे।

"धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं"

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने लिखा है, ''मेरे नाम से (शिव विधायक) रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पोस्ट के माध्यम से धमकी मिली है। इस धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं हैं। रविंद्र भाटी एक गरीब परिवार से निकलकर छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा, लोकसभा तक के सफर में समाज हित के लिए काम कर रहा है। गरीबों के लिए भलाई का काम कर रहा है। यह बात सत्ता में बैठे राजनेताओं को हजम नहीं हो रही है। इस कारण मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करके भाई को दबाने की कोशिश की जा रही है। यह जो कौम की बात कर रहे हैं। हमारी कोई जाति विशेष से लड़ाई नहीं है। हमारी लड़ाई जगजाहिर है। इस पोस्ट के जरिए पुलिस प्रशासन से अपील करूंगा कि इस धमकी भरे पोस्ट की निष्पक्ष जांच करे। साथ ही हमारे भाई रविंद सिंह भाटी को इस राजनीतिक सफर में खूब उन्नति प्राप्त हो। बहुत-बहु शुभकामनाएं। जय श्री राम"

रोहित गोदारा इसे बता रहा है फेक

 रोहित गोदारा अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखे इस मैसेज को फेक बता रहा है।

Image Source : INDIATV
रोहित गोदारा अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखे इस मैसेज को फेक बता रहा है।

लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है

रोहित गोदारा भारत से फरार होकर विदेश में बैठा है। गोदारा लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से रोहित गोदारा चर्चा में है। रोहित गोदारा पर कई एजेंसियों ने शिकंजा कसा है। गोदारा के खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है। गोदारा के नाम से रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसमें कहा गया था कि गोगामेड़ी की तरह उनका भी हश्र हो सकता है। उम्मेदाराम बेनीवाल की वजह से वो चुनाव लड़ पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement