Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दहेज के लिए ऐसा लालची हुआ पति कि पत्नी को कुंए में लटकाया, बर्बरता का वीडियो आया सामने

मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला पर पति द्वारा बर्बरता का मामला सामने आया है। दहेज के चलते एक पति अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था और एक दिन अपने खेत पर ले जाकर पानी से भरे कुएं में धकेल कर रस्सी के सहारे छोड़ दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 06, 2023 18:25 IST
Neemuch news- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB नीमच में महिला को कुएं में लटकाया

नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच में एक पति की बर्बरता का मामला सामने आया है। खबर है कि दहेज के लालच में एक पति ने अपनी पत्नी को कुएं में धकेल कर रस्सी के सहारे छोड़ दिया। आरोपी पति द्वारा महिला के साथ की गई इस बर्बरता का वीडियो भी सामने आया है। हैरानी की बात तो ये है कि खुद पति ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में बनाया है। ये मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

कुएं में लटकी महिला लगाती रही गुहार

दरअसल, ये घटना मध्य प्रदेश के नीमच जिले में जावद थाना क्षेत्र अंतर्गत किरपुरा की है। यहां रहने वाली महिला का पति राकेश पिता रामचंद्र कीर ने दहेज के चलते अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया है। आरोपी पति ने महिला को कुएं में धकेल कर उसे एक रस्सी के सहारे लटका दिया। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें महिला कुएं के अंदर से गुहार लगाती दिख रही है कि मुझे बाहर निकाल लो। लेकिन पति ने एक नहीं सुनी। कुएं में लटकी महिला काफी देर तक चिल्लाती रही बाद में परिवार वालों के हस्तक्षेप के बाद महिला को बाहर निकाला गया।

मायके में महिला ने सुनाई आपबीती
दरअसल ये वीडियो करीबन 25 दिन पुराना है। महिला राजस्थान के रढाजना गांव की रहने वाली है। इस घटना के बाद महिला बहुत डरी सहमी हो गई थी। उसके पति ने कुएं में धक्का देकर जो वीडियो बनाया, वह वीडियो गांव पहुंचने के बाद परिवार वालों को पता चला। जब महिला कुएं से बाहर आई तो अपने मायके पहंची, जहां उसने सारी आप बीती परिवार वालों को सुनाई। इसके बाद पुलिस को वीडियो बताया गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसके ऊपर दहेज प्रताड़ना, मारपीट और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया है। 

(रिपोर्टर- दिनेश नलवाया)

ये भी पढ़ें-

Exclusive: "बड़ी मछलियों पर कारवाई करती है सरकार," भ्रष्टाचार पर गहलोत के सबसे करीबी रहे IPS ऑफिसर ने खोली पोल 

सनातन धर्म के खिलाफ बयान पर भड़का विश्व हिंदू परिषद, काशी में बुलाई बड़ी बैठक; सभी जिलों से पहुंचेंगे हिंदू संत और धर्माचार्य
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement