A
Hindi News उत्तर प्रदेश "यूं ही नहीं मुझे फैजल कहते, अभी 39 और मारूंगा..." आगरा में दो छात्रों ने टीचर को गोली मारकर वायरल किया ये VIDEO

"यूं ही नहीं मुझे फैजल कहते, अभी 39 और मारूंगा..." आगरा में दो छात्रों ने टीचर को गोली मारकर वायरल किया ये VIDEO

उत्तर प्रदेश के आगरा में दो छात्रों ने कोचिंग पढ़ाने वाले अपने टीचर पर गोली चला दी। इतना ही नहीं इन दोनों नाबालिग लड़कों ने टीचर पर जानलेवा हमला करने के बाद ये भी धमकी दी है कि वे 6 महीने बाद फिर से 39 और गोलियां चलाएंगे।

agra students- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB आगरा के छात्रों ने टीचर को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि यहां दो छात्रों ने अपने टीचर को गोली मार दी। इतना ही नहीं, इन छात्रों ने टीचर को गोली मारकर अपनी दहशत फैलाने और दोबारा गोली चलाने की धमकी वाला एक वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। जानकारी मिली है कि दोनों छात्र सुमित नाम के टीचर के यहां कोचिंग पड़ते हैं। लेकिन कोचिंग में पढ़ाने वाले टीचर के बड़े भाई योगेंद्र से छात्रों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद इन छात्रों ने टीचर सुमित पर गोली चला दी।

"6 महीने बाद फिर आउंगा, 39 और गोली मारनी हैं"
टीचर पर गोली मारने के बाद दोनों छात्रों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है। वायरल वीडियो में बेखौफ दोनों छात्र खुलेआम चैलेंज दे रहे हैं। वायरल वीडियो में दोनों छात्र टीचर को फिर 39 और गोली मारने की बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि घायल टीचर सुमित का डॉ भीमराव अंबेडकर कंप्यूटर इंस्टीट्यूट है। गोली लगने के बाद घायल टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये मामला आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र का है। ये दोनों ही छात्र नाबालिग हैं। वायरल वीडियो में एक छात्र कहता दिख रहा है कि मुझे ऐसे ही नहीं फैजल कहते हैं। तभी दूसरा छात्र कहता है कि मुझे सच्चा वाला गैगस्टर कहते हैं। इस वीडियो में ये छात्र ये भी कह रहा है कि 6 महीने बाद फिर आऊंगा और फिर से हमला करूंगा और तेरी (टीचर) टांग को छलनी करूंगा। कुल 40 गोली मारनी हैं, 39 और रह गई हैं।

छात्रों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बनाई टीमें
वहीं इस मामले पर पुलिस उपायुक्त पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया कि दोनों छात्रों ने टीचर सुमित को बहाने से कोचिंग के बाहर बुलाया और तमंचे से फायर कर दिया, जिसमें सुमित के बाएं पैर में गोली लग गई। आरोपी छात्र की टीचर सुमित के बड़े भाई योगेंद्र से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र एक ही गांव मलुपुर के रहने वाले हैं। दोनों छात्रों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस जल्द दोनों आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

(रिपोर्ट- अंकुर कुमड़िया)

ये भी पढ़ें-

सीएम शिवराज का एक और चौंकाने वाला बयान, बोले- राजनीति की राह बड़ी रपटीली, कई बार खुद फिसल जाते

यशोधरा राजे सिंधिया ने किया चुनाव ना लड़ने का ऐलान, अपने विधानसभा क्षेत्र को दुखी मन से कहा- गुड बाय