Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यशोधरा राजे सिंधिया ने किया चुनाव ना लड़ने का ऐलान, अपने विधानसभा क्षेत्र को दुखी मन से कहा- गुड बाय

मध्य प्रदेश सरकार की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने विधानसभा चुनाव से पहले सार्वजनिक मंच से ये ऐलान कर दिया कि वह ये चुनाव नहीं लड़ेंगी। एक जनसभा को संबोधित करते हुए यशोधरा ने अपने विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी को गुड बाय कह दिया है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Swayam Prakash Published on: October 06, 2023 7:30 IST
Yashodhara Raje Scindia- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश सरकार की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया

शिवपुरी: मध्य प्रदेश चुनाव से ठीक पहले यशोधरा राजे सिंधिया ने बहुत बड़ा ऐलान किया है। यशोधरा राजे सिंधिया ने दुखी मन से चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया है। अपने विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी में एक सभा को संबोधित करते हुए यशोधरा ने जनता से कहा कि कोरोना के चलते अब उतनी ताकत नहीं रही। उन्होंने कहा कि मैं 21 साल की नहीं बची। अब नए लोगों को राह दिखाने का वक्त है। जैसे अम्मा ने मुझे राह दिखाई, वैसे ही अब मैं नए लोगों को राह दिखाऊंगी। 

यशोधरा ने शिवपुरी को कहा गुड बाय

दरअसल, मध्य प्रदेश सरकार की खेल मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी को गुड बाय कह दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगी। इस दौरान उन्होंने अपनी मां राजमाता विजय राजे सिंधिया को श्रद्धांजलि देते हुए उनका संकल्प दोहराया। बता दें कि शिवपुरी आईं खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पितृपक्ष में अपनी मां विजय राजे सिंधिया को श्रद्धांजलि देकर उनकी विशाल प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान शहर की जनता से यशोधरा ने कहा कि मैं आपको गुड बाय कहती हूं।

एक महीने पहले ही पार्टी को किया था सूचित
बता दें कि इससे पहले भी यशोधरा राजे सिंधिया ने चिट्ठी लिखकर अपनी बीमारी का जिक्र किया था। कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश की मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता यशोधरा राजे सिंधिया ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की अनिच्छा व्यक्त की थी। सूत्रों ने बताया था कि 2013 से शिवपुरी से विधायक सिंधिया ने एक महीने पहले ही पार्टी नेतृत्व को बताया था कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं हैं, क्योंकि वह चार बार कोविड-19 से संक्रमित हो चुकी हैं। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने भाजपा नेतृत्व से कहा है कि वह स्वास्थ्य कारणों से चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्र का दौरा करने और अपने क्षेत्र के लोगों से जुड़े रहने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि बीमारी से उबरने के लिए सिंधिया को कम से कम छह महीने लगेंगे और थकान से निपटने के लिए उन्हें आराम की जरूरत है।

ये भी पढ़ें-

सीएम शिवराज का एक और चौंकाने वाला बयान, बोले- राजनीति की राह बड़ी रपटीली, कई बार खुद फिसल जाते

यूपी के प्रतापगढ़, अंतू और बिशनाथगंज स्टेशन का नाम बदला, अब ये होगी नई पहचान
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement