Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला', राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाज चौधरी ने राहुल गांधी की तारीफ की थी। अब पीएम मोदी ने इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेरा है। पीएम मोदी ने कहा है कि हम पहले से जानते हैं कि कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 02, 2024 21:00 IST
Lok sabha elections 2024- India TV Hindi
Image Source : X (@BJP4INDIA/@RAHULGANDHI) Lok sabha elections 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। पीएम मोदी ने कांग्रेस को पाकिस्तान का मुरीद भी बता दिया है। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान में इमरान सरकार के पूर्व मंत्री रहे चौधरी फवाद हुसैन ने राहुल गांधी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था और राहुल गांधी की तारीफ की थी। अब इस मुद्दे को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। 

शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद शहर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। यहां पीएम मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आज जब कांग्रेस कमजोर हो रही है, यहां कांग्रेस मर रही है तो पाकिस्तान को रोना आ रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है।

कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होता है क्योंकि, हम पहले से ही जानते हैं कि कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद है। पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की साझेदारी का पर्दाफाश हो गया है। यह दिखाता है कि देश के दुश्मन भारत में मजबूत नहीं बल्कि कमजोर सरकार चाहते हैं।

वोट जिहाद पर भी भड़के पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपनी रैली में सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम के वोट जिहाद वाले बयान पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि अब विपक्षी गठबंधन वोट जिहाद का आह्वान कर रहा है। पीएम ने कहा कि हमने अब तक लव जिहाद और लैंड जिहाद के बारे में सुना है। लेकिन अब एक शिक्षित मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति द्वारा वोट जिहाद की अपील की जा रही है। पीएम ने रैली में आए लोगों से कहा कि आप सभी जानते हैं कि जिहाद का अर्थ क्या है। कांग्रेस के किसी भी नेता ने इसकी निंदा नहीं की है।

ये भी पढ़ें- बृजभूषण के बेटे करन भूषण सिंह को कैसरगंज से टिकट देगी बीजेपी- सूत्र

सोनिया चाहती हैं राहुल-प्रियंका यूपी से चुनाव लड़ें, लेकिन यहां फंस रहा पेंच- सूत्र

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement