A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: जेल में पत्नी से सीक्रेट मीटिंग का मामला, विधायक अब्बास अंसारी को चित्रकूट से कासगंज किया जा रहा शिफ्ट

यूपी: जेल में पत्नी से सीक्रेट मीटिंग का मामला, विधायक अब्बास अंसारी को चित्रकूट से कासगंज किया जा रहा शिफ्ट

चित्रकूट जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी को शिफ्ट किया जा रहा है। उन्हें कासगंज जेल ले जाया जा रहा है। पुलिस उन्हें बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे होते हुए ले जा रही है। विधायक अब्बास को लेकर जा रहे काफिले में भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

Abbas Ansari- India TV Hindi Image Source : FILE अब्बास अंसारी

लखनऊ: चित्रकूट जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी को कासगंज जेल ले जाया जा रहा है। पुलिस उन्हें बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे होते हुए ले जा रही है। विधायक अब्बास को लेकर जा रहे काफिले में भारी पुलिस फोर्स तैनात है। उन्हें कैदी वाहन से कासगंज ले जाया जा रहा है। बता दें कि चित्रकूट से कासगंज की दूरी करीब 459 किलोमीटर है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब्बास के नई जेल पहुंचने में करीब नौ घंटे का समय लग सकता है। 

क्या है पूरा मामला

मामला अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी की जेल में हुई सीक्रेट मीटिंग से जुड़ा है। ये मीटिंग अवैध तरीके से की जा रही थीं, जिसमें जेल अधिकारी भी शामिल थे। इसके बाद मऊ से विधायक अब्बास अंसारी से चित्रकूट जेल में अवैध तरीके से मुलाकात करने पर उनकी पत्नी निकहत बानो को भी गिरफ्तार किया गया था। उन्हें भी चित्रकूट जेल में रखा गया था, जिसमें अब्बास बंद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में निकहत की पहली रात काफी मुश्किल भरी रही थी और उन्हें नींद नहीं आई थी। उन्होंने 2 बार चाय और खाने में अंडा करी भी मांगी थी।

वह रविवार सुबह देर से बैरक से बाहर आईं थी। इसके बाद जब बंदियों की गिनती हुई, तब भी वह वहां मौजूद रहीं। बता दें कि निकहत को अलग महिला बैरक में रखा गया है। इसके बाद उन्होंने दोपहर के समय बैरक में ही खाना खाया। 

ये भी पढ़ें- 

मोदी ने बाइडन से की फोन पर बात, एयर इंडिया और बोइंग समझौते को मिला नया मुकाम

राजस्थान: SHO विष्णुदत्त सुसाइड मामले में नया मोड़... कांग्रेस MLA कृष्णा पूनिया के खिलाफ वारंट जारी