A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: कुशीनगर में जिला पंचायत सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर हुआ हमला

यूपी: कुशीनगर में जिला पंचायत सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर हुआ हमला

यूपी के कुशीनगर में जिला पंचायत सदस्य के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

Kushinagar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कुशीनगर में हत्या

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक जिला पंचायत सदस्य के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक का नाम कमलेश सिंह था और उनकी मां जिला पंचायत सदस्य हैं। अज्ञात बदमाशों ने कमलेश को उनके घर के बाहर गोली मारी और फिर मौके से फरार हो गए। मामला हाटा कोतवाली के खादी मुंडेरा गांव का है। 

क्या है पूरा मामला

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के खागी मुंडेरा गांव में घर के सामने बैठे जिला पंचायत सदस्य के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सरेआम हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने पुरानी रंजिश में गांव के ही पासवान परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने हालात का जायजा लिया। एसपी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी हैं। मृतक इंजीनियर कमलेश सिंह की मां जिला पंचायत सदस्य हैं और हाटा विधानसभा से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

हाटा कोतवाली के खादी मुंडेरा गांव के रहने वाले इंजीनियर कमलेश सिंह शाम को हाटा नगर से अपने घर पहुंचे। इसी बीच उनके पड़ोसी संतोष सिंह उनके पास आए और उनको बताया की वर्तमान ग्राम प्रधान धर्मेंद्र पासवान ने उनकी बेटी को थप्पड़ मारा है। यह सुनकर कमलेश उनके साथ उनके घर चले गए। 

इसी बीच हथियारों से लैस वर्तमान ग्राम प्रधान धर्मेंद्र पासवान पहुंचे और अंधाधुंध फायर झोंक दिया, जिसमें तीन गोली इंजीनियर कमलेश सिंह को लगीं और वह जमीन पर गिर पड़े। इस बीच मौका देखकर धर्मेंद्र फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग कमलेश को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुरानी है रंजिश

हाटा कोतवाली क्षेत्र के खादी मुंडेरा गांव में रहने वाले इंजीनियर कमलेश सिंह और उसी गांव के सुखदेव पासवान के बीच लगभग 30 साल से खूनी रंजिश चली आ रही है। अब तक खूनी वारदात में दोनों ओर से लगभग 5 लोगों की हत्या हो चुकी है। मृतक के भाई अनिरुद्ध सिंह बड़े 16 साल की सजा काटकर साल भर पहले रिहा हुए हैं। मृतक की भाभी ने पिछले नगर पंचायत चुनाव में सुकरौली नगर पंचायत से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। (रिपोर्ट: कुशीनगर से उदय सिंह)

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: खेतों से टमाटर चोरी होने पर किसान ने उठाया ऐसा कदम, जिससे चोरों के बीच मच गया हड़कंप

मध्य प्रदेश: BJP विधायक के बेटे पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित, आदिवासी शख्स को मारी थी गोली