A
Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकी में हुआ भीषण हादसा, पलटी तेज रफ्तार बस; तीन बच्चों और एक युवक की मौत

बाराबंकी में हुआ भीषण हादसा, पलटी तेज रफ्तार बस; तीन बच्चों और एक युवक की मौत

यूपी के बाराबंकी में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस पलट गई। इस हादसे में तीन बच्चों समेत एक युवक की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बाराबंकी में हुआ भीषण हादसा, पलटी गई तेज रफ्तार बस - India TV Hindi बाराबंकी में हुआ भीषण हादसा, पलटी गई तेज रफ्तार बस

उत्तर प्रदेश के बराबंकी से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बाराबंकी में एक तेज रफ्तार बस पलट गई। इस भयानक हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई और एक मोटरसाइकिल सवार युवक की भी जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार हादसे में अन्य कई बच्चे गंभीर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह दर्दनाक हादसा देवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलारपुर के पास हुआ।

चिड़ियाघर से वापस आते समय हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार लखनऊ पिकनिक मनाने गए थे। यह खौफनाक हादसा लखनऊ चिड़ियाघर से वापस आते समय हुआ। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और  ग्रामीणों की मदद से राहत-बचाव कार्य शुरू किया। सभी घायल बच्चों को इलाज के लिये जिला अस्पताल हुंचाया गया।

तेज रफ्तार कार ने एक महिला और उसके दो साल के बच्चे को मारी टक्कर

वहीं बाते कल गौतमबुद्धनगर जिले में तेज़ रफ्तार कार ने एक महिला और उसके दो वर्षीय बच्चे को टक्कर मारने का सामने आया था। हादसे में बच्चे की मौत हो गई थी। पुलिस के बयान के मुताबिक शाहबाज महबूब अपनी पत्नी और बेटे के साथ सड़क पर पैदल जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनकी पत्नी और दो साल के बेटे को टक्कर मार दी। 

अस्पताल में हुई थी बच्चे की मौत 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो साल के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

टेंपो पर गिरने से 8 साल के बच्चे की मौत 

वहीं, एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियापुर गांव में खेलते टाइम टेम्पो पर गिरने की वजह से सिर में गंभीर चोट लगने के कारण आठ वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि होशियापुर गांव में रहने वाला जीत दो दिन पहले अपने घर की छत पर खेल रहा था, तभी वह पास खड़े टेम्पो के ऊपर जा गिरा। 

eport By: दीपक निर्भय

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी 2 की VVIP सोसाइटी में मेड ने की खुदकुशी, कूद कर दी जान; मचा जबरदस्त हंगामा