Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी 2 की VVIP सोसाइटी में मेड ने की खुदकुशी, कूद कर दी जान; मचा जबरदस्त हंगामा

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 2 की वीवीआईपी सोसाइटी में मेड महिला ने कूद कर अपनी जान दे दी। मेड की मौत के बाद ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटी में जबरदस्त हंगामा हुआ। मेड के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 02, 2024 17:09 IST
गौर सिटी 2 की VVIP सोसाइटी में मेड ने की आत्महत्या - India TV Hindi
गौर सिटी 2 की VVIP सोसाइटी में मेड ने की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 2 की वीवीआईपी सोसाइटी में एक मेड महिला ने आठवीं मंजिल से कूद कर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया और काफी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए। वहां के आसपास के लोगों ने बताया कि वह अपनी मां के साथ घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। जैसे ही इस घटना की सूचना उसकी मां को मिली उनका रो-रो कर बुरा हाल है। साथ ही सोसाइटी में अन्य मेड भी मौके पर पहुंच गई उन्होंने इस घटना को अनहोनी की आशंका जताई है। 

'पिछले 1 साल से काम कर रही थी काम'

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हम हर पहलू पर इसकी जांच कर रहे हैं और जल्द ही इसमें आगे की कार्रवाई करेंगे। मृतक की मां का कहना है वह यहां पर पिछले 1 साल से काम कर रही थी, हम दोनों इसी सोसाइटी में काम करते हैं और साथ में आते-जाते भी हैं। उन्होंने कहा कि रोज की तरह आज भी करीब 8:30 बजे सोसाइटी में आए और सुबह करीब 9:30 बजे किसी ने फोन करके मुझे बताया कि तुम्हारी बेटी नीचे गिर गई है। 

मृतका की मां ने लगाया गलत काम का आरोप 

मृतक की मां का आरोप है कि उनकी बेटी को किसी ने ऊपर से फेंका है। क्योंकि उसके कपड़े फटे हुए हैं मां ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है, हमारे घर में कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था।

पुलिस सभी एंगल से कर रही जांच 

पुलिस की जानकारी के मुताबिक थाना बिसरख की गौर सिटी 2 की वीवीआईपी  सोसाइटी में 16 वर्षीय किशोरी एक घर में मेड का काम करती थी, आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आठवीं मंजिल से नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस मामले में पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है और सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट: राहुल ठाकुर

ये भी पढ़ें- एयर होस्टेस बनने के लिए कितनी होनी चाहिए हाइट? जानें 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement