A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: गाजियाबाद में सरेआम गुंडागर्दी, शख्स को कार की बोनट पर लटकाया और 3 किलोमीटर तक घुमाया

VIDEO: गाजियाबाद में सरेआम गुंडागर्दी, शख्स को कार की बोनट पर लटकाया और 3 किलोमीटर तक घुमाया

गाजियाबाद में युवक को चालक ने कार की बोनट पर लटकाकर 3 किलोमीटर तक घुमाया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कार बीच सड़क पर युवक को बोनट पर लटकाकर दौड़ रही है।

Ghaziabad- India TV Hindi Image Source : CCTV/SCREENGRAB युवक को कार की बोनट पर लटकाकर कार ड्राइवर ने दौड़ाई कार

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कार चालक ने एक शख्स को कार की बोनट पर लटकाकर 3 किलोमीटर तक घुमाया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें एक कार बीच सड़क पर युवक को बोनट पर लटकाकर दौड़ते हुए दिख रही है। 

क्या है पूरा मामला? 

ये पूरा मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है। गाजियाबाद में युवक को चालक ने कार की बोनट पर लटकाकर 3 किलोमीटर तक घुमाया। पहले कार ने पीछे से टक्कर मारी थी, जिसका विरोध करने पर कार ड्राइवर ने शख्स को कुचलने की कोशिश की। शख्स की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदम दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जब लोगों ने देखा कि कार ड्राइवर की गुंडागर्दी की वजह से एक शख्स की जान जा सकती है तो लोग उसे बचाने के लिए दौड़े। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार ड्राइवर को रोककर स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया। पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ भी कर रही है। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: आगरा में राहुल गांधी और अखिलेश यादव गले मिले, प्रियंका बोलीं- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में दिल से स्वागत, देखें VIDEO 

पेपर लीक पर सीएम योगी ने कड़ी कार्रवाई का दिया आदेश, बोले- हमारी कार्रवाई भी बन जाती है नजीर